Arjun Bijlani Will Not Participate in Bigg Boss 15
Arjun Bijlani Will Not Participate in Bigg Boss 15 Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

Bigg Boss 15: अर्जुन बिजलानी ने ठुकराया सलमान खान के शो का ऑफर, ये है वजह

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) जल्द ही शुरू होने वाला है। ये शो काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में कुछ दिनों पहले शो का प्रोमो जारी किया गया था, जिसे पसंद किया। शो में कंटेस्टेंट को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। बीते कई दिनों से अफवाहें थीं कि, अर्जुन बिजलानी जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भाग लेने जा रहे हैं। अब खबर आ रही है कि, वो 'बिग बॉस 15' का हिस्सा नहीं होंगे।

शो का हिस्सा नहीं होंगे अर्जुन बिजलानी:

हाल ही में स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी इस साल शो में हिस्सा नहीं लेंगे। वह इस वक्त 'रूहानियत' नाम की वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो कि एंडेमॉल प्रोडक्शन हाउस की ही है। ऐसे में उनके पास डेट्स नहीं हैं। इस वजह से अर्जुन इस साल 'बिग बॉस' में एंट्री नहीं ले पाएंगे।

अर्जुन बिजलानी ने कही थी यह बात:

इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने स्वीकार किया था कि, उन्हें बिग बॉस 15 का ऑफर आया है। उन्होंने कहा, "मुझे बिग बॉस 15 ऑफर किया गया है और मैं इसमें हिस्सा लेने के बारे में सोच रहा हूं। हालांकि मुझे अभी भी नहीं पता है कि, मैं लास्ट में लॉक हो पाऊंगा या नहीं। 'बिग बॉस 15' के लिए अभी भी काफी समय है।"

वहीं अगर अर्जुन बिजलानी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अर्जुन इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ रहें हैं। शो में अर्जुन ने खतरनाक स्टंट्स कर फैंस को इंप्रेस किया है। वे शो में दूसरे एक्टर्स को तगड़ा कॉम्पिटिशन दे रहे हैं। अर्जुन बिजलानी शो के फिनाले में पहुंच चुके हैं। अर्जुन के इस जज्बे ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' के होस्ट रोहित शेट्टी को प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें- अरशद वारसी ने शेयर की अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर, फैंस कर रहें हैं जॉन सीना से तुलना

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT