#BoycottMirzapur2
#BoycottMirzapur2 Social Media
टीवी शोज़

'मिर्जापुर-2' को बायकॉट करने की उठी मांग, अली फजल का ट्वीट बना वजह

Author : Sudha Choubey

#BoycottMirzapur2: अमेजन प्राइम का पॉपुलर सीरीज 'मिर्जापुर 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, ये सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है। सोमवार को 'मिर्जापुर 2' के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई, लेक‍िन इस अनाउंसमेंट के दूसरे दिन ही 'मिर्जापुर 2' को बॉयकॉट करने की मांग भी अचानक उठने लगी। जिस फिल्म का इतने लंबे वक्त से सभी फैंस इंतजार कर रहे थे, उसे अचानक से बॉयकॉट करने की मांग क्यों की जाने लगी है ?

क्या है मामला:

दरअसल, 'मिर्जापुर 2' सीरीज में अभिनेता अली फजल मुख्य भूमिका में हैं। सोमवार को ही इस सीरीज के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा हुई है। इसके अगले ही दिन इसे बॉयकॉट करने की वजह भी बने खुद अभिनेता अली फजल। मिर्जापुर की रिलीज डेट के साथ ही दर्शकों को अली फजल का एक पुराना ट्वीट याद आ गया। जो उन्होंने CAA प्रोटेस्ट के दौरान किया था।

बता दें कि, CAA प्रोटेस्ट के समय अली फजल ने मिर्जापुर का एक डायलॉग तंज के तौर पर ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।"

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottMirzapur2:

मिर्जापुर-2 की रिलीज डेट के साथ ही लोगों को उनके ये ट्वीट्स याद आ गए। जिसके चलते अब यूजर्स उनकी सीरीज को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि अली ने ये ट्वीट्स अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दिए। लेकिन फिर भी आज दिनभर ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड करता रहा। कई यूजर्स ने ट्वीट करते हुए अली फजल और उनकी इस सीरीज पर जमकर निशाना साधा।

ट्वीट्स के मुताबिक कई फैंस तक इस सीरीज का विरोध कर रहे हैं और बॉयकॉट कर रहे हैं। एक ट्वीट में यूजर ने कहा, "इतने वक्त से इंतजार था इस सीरीज का पहली सीरीज भी धमाल-बवाल थी, पर फैजल के शब्द कानों में गूंज रहे हैं।" इस तरह के कई ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं जिनमें Mirzapur 2 का बॉयकॉट किया जा रहा है।

बॉयकॉट हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बेहतरीन सीरीज में से एक लेकिन देश से बढ़कर कुछ भी नहीं।" एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "जो लोग कल तक मिर्जापुर हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे थे आज मिर्जापुरबॉयकॉट हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं।"

बॉयकॉट हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बेहतरीन सीरीज में से एक लेकिन देश से बढ़कर कुछ भी नहीं।" एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "जो लोग कल तक मिर्जापुर हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे थे आज मिर्जापुरबॉयकॉट हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं।"

गौरतलब है कि, वेब सीरीज उत्तर भारत के मिर्जापुर के बैकग्राउंड पर बनी क्राइम ड्रामा है। प्रशंसकों की उत्सुकता को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने पिछले दो तीन दिनों से लगातार सस्पेंस बनाए रखा। रिलीज डेट के एलान से पहले भी एक वीडियो सामने आया जिसमें बताया गया था कि 24 अगस्त को रिलीज की तारीख का ऐलान होगा। बता दें कि, इसका दूसरा सीजन 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT