वेब सीरीज Special Ops 1.5 का पहला पोस्टर हुआ जारी, जानें कैसी होगी कहानी
वेब सीरीज Special Ops 1.5 का पहला पोस्टर हुआ जारी, जानें कैसी होगी कहानी Social Media
टीवी शोज़

वेब सीरीज Special Ops 1.5 का पहला पोस्टर हुआ जारी, जानें कैसी होगी कहानी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की पॉपुलर वेब सीरीज़ 'स्पेशल Ops' के फैंस दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन इस सीरीज में फैंस को काफी मज़ेदार ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। मेकर्स इस बार स्पेशल Ops का ना सीक्वल लाने वाले हैं और ना ही वे कोई प्रीक्वल होगा, बल्कि 'स्पेशल Ops 1.5' रिलीज करने की तैयारी है। 'स्पेशल Ops 1.5' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

'स्पेशल Ops 1.5' दरअसल सीरीज में अभिनेता के के मेनन के किरदार हिम्मत सिंह पर आधारित होगी। इस सीजन में पता चलेगा कि, आखिर हिम्मत सिंह रॉ के एजेंट कैसे बने और वह कहानी में अंत तक कैसे पहुंचा? यह कोई भी प्रीक्वल इसलिए नहीं है, क्योंकि इसमें पहले सीजन से पहले की कहानी नहीं है, बल्कि उस सीजन के समानांतर चलने वाली कहानी है। निर्माताओं का कहना है कि, यह सीजन इस यूनिवर्स के दर्शकों के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा, क्योंकि इससे उन्हें आगे की कहानी समझने में आसानी होगी।

बता दें कि, स्पेशल Ops की शूटिंग भारत में और अलग-अलग अंतर्राष्ट्रीय में की जाएगी। 'स्पेशल Ops 1.5' में दर्शकों को भरपूर एक्शन-ड्रामा देखने को मिलेगा। इस सीरीज को लेकर डायरेक्टर नीरज पांडे और केके मेनन भी अपनी राय देते हैं। नीरज पांडे स्पेशल Ops 1.5 लेकर आ रहे हैं। नीरज पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी इस नई पेशकश का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। वे लिखते हैं, "हिम्मत के जीवन की वो घटना जो उसे हिम्मत सिंह बनाती है।"

निर्देशक नीरज पांडेय कहते हैं, "स्पेशल Ops को एक ब्रह्मांड के रूप में परिकल्पित किया गया था जो लाइनर सीजन और कन्वेंशनल स्टोरीटेलिंग के नियमित नैरेटिव से परे होगा और कलाकार व पात्र इसे बखूबी निभाएंगे। दर्शकों की प्रतिक्रिया ने इस सफर को शुरू करने के लिए प्रेरित किया। हम एक यूनिक स्पेशल ऑप्स 1.5 के साथ शुरुआत कर रहे हैं, जो न तो प्रीक्वल है और न ही सीक्वल है और इसके साथ दर्शकों को मुख्य नायक हिम्मत सिंह की बैकस्टोरी देखने मिलेगी! सीरीज की शुरुआत हिम्मत सिंह को एक अन्य केस सौंपे जाने के साथ होगी, लेकिन विक्षेपण पॉइंट वही संसद हमला है, जिसने घटनाओं की सीरीज शुरू की है। इसे 3 एपिसोड के दौरान बताया जाएगा जो लगभग एक घंटे के होंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT