कहाँ हैं कौन बनेगा करोड़पति से 1 करोड़ जीतने वाली मोहिता शर्मा?
कहाँ हैं कौन बनेगा करोड़पति से 1 करोड़ जीतने वाली मोहिता शर्मा? Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

कहाँ हैं कौन बनेगा करोड़पति से 1 करोड़ जीतने वाली मोहिता शर्मा? जानिए उनके बारे में

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। टीवी की दुनिया के सबसे पसंदीदा शोज में से एक कौन बनेगा करोड़पति ने देश को कई करोड़पति दिए हैं। शो के हर सीजन में कई प्रतिभागी आते हैं। जिनमें से महज कुछ लोग ही हॉट सीट तक पहुँचने में कामयाब होते हैं, और इनमें से भी कुछ को ही मौका मिलता है कि वे यहाँ से करोड़ रुपए जीतने में सफल होते हैं। इन करोड़पति में से ही एक नाम है मोहिता शर्मा का। मोहिता ने सीजन 12 में शो से 1 करोड़ रुपए जीते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज वे कहाँ हैं और क्या कर रही हैं? चलिए बात करते हैं उनके बारे में।

केबीसी सीजन 12 की करोड़पति :

इस सीजन के दौरान पहली करोड़पति नाजिया नसीम बनी थीं, जोकि एक कम्युनिकेशन्स अफसर हैं। जबकि इस सीजन में मोहिता शर्मा दूसरी करोड़पति बनी थीं। जब उन्होंने 1 करोड़ रुपए जीते इसके बाद उन्हें 7 करोड़ के सवाल के लिए खेलना था। लेकिन उन्होंने कन्फ्यूजन के चलते शो को बीच में ही छोड़ दिया था।

कौन हैं मोहिता शर्मा?

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा से बिलोंग करने वाली मोहिता शर्मा अपनी राह में आने वाली हर मुश्किल को पार करके IPS बनीं। जिसके बाद उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति 12 में आकर 1 करोड़ रुपए जीते। फिलहाल मोहिता जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं। वे यहाँ दो थानों को संभाल रही हैं, और यहाँ आने वाली हर परेशानी का डटकर सामना कर रही हैं। बता दें कि वे 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं।

अमिताभ बच्चन से मिली तारीफ :

मोहिता को अपने ज्ञान और कामों के चलते कौन बनेगा करोड़पति में बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन से भी तारीफें मिल चुकी हैं। अमिताभ ने उनके कॉन्फिडेंस को देखते हुए उनकी प्रशंसा की थी। लेकिन 7 करोड़ के सवाल पर कंफ्यूज होने के कारण उन्होंने जवाब देने के बजाय क्विट करना ही सही समझा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT