Pavitra Rihsta 2 Trailer : ज़ी5 ने 'पवित्र रिश्ता इट्स नेवर टू लेट' का ट्रेलर किया रिलीज़
Pavitra Rihsta 2 Trailer : ज़ी5 ने 'पवित्र रिश्ता इट्स नेवर टू लेट' का ट्रेलर किया रिलीज़ Social Media
टीवी शोज़

Pavitra Rihsta 2 Trailer : ज़ी5 ने 'पवित्र रिश्ता इट्स नेवर टू लेट' का ट्रेलर किया रिलीज़

Author : Pankaj Pandey

Pavitra Rihsta 2 : कुछ प्रेम कहानियां अमर होती हैं और ऐसी ही एक प्रेम कहानी ज़ी टीवी की रील जोड़ी अर्चना और मानव और बालाजी के बेहद लोकप्रिय शो 'पवित्र रिश्ता' की है। इस शो ने इतिहास रच दिया और इसके साथ ही रील कपल ने भी फैंस पर इतना गहरा असर छोड़ा कि एक दशक बाद भी अर्चना और मानव टेलीविजन की पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। विरासत को आगे बढ़ाते हुए, ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने शो के नए अवतार - 'पवित्र रिश्ता.. इट्स नेवर टू लेट' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जहां अंकिता लोखंडे एक बार फिर अर्चना की भूमिका निभा रही हैं और शाहीर शेख इस बार मानव का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

ज़ी5 ने पिछले हफ्ते टीज़र जारी किया था जिसे प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और सीरीज़ के नए डिजिटल वर्शन के लिए उत्साह पर चरम पर है। एक ने लिखा, “Goosebumps & teary eyes @lokhandeankita”. दूसरे शख्स ने लिखा, “Yayyyy!!! Ab Aur Intezaar Nahi Hota Humse (We can’t wait any longer) @lokhandeankita”. “Archuuu and Manav once again”, एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा और अब ट्रेलर रिलीज के साथ, हमें यकीन है कि प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि सीरीज़ कैसे आगे बढ़ती है।

जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, श्रृंखला एक रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा है, जो मानव और अर्चना के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो हर भारतीय परिवार की सर्वोत्कृष्ट बहू और बेटा और उनके दो विशिष्ट मध्यमवर्गीय परिवार हैं। अन्य रोमांटिक नाटकों के विपरीत, 'पवित्र रिश्ता ... इट्स नेवर टू लेट' में एक प्रेम कहानी की शुरुआत देखने मिलेगी जहां से मानव और अर्चना को उनके परिवारों द्वारा विवाह के पवित्र संघ में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था।

निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 इंडिया, साझा करती है, “पवित्र रिश्ता ज़ी का एक प्रतिष्ठित आईपी है और वर्षों से इसकी सफलता लोगों के दिलों में बसे सदाबहार कैरेक्टर्स को बनाने की एकता की अद्वितीय क्षमता का प्रमाण है। हमें ज़ी5 पर पवित्रा रिश्ता को उसके डिजिटल अवतार में फिर से प्रस्तुत करने पर बहुत गर्व है और इसके बड़े व समर्पित फैनबेस में टैप करने की क्षमता का पता लगाने के साथ-साथ वास्तविक जीवन में रोमांस और परिवार द्वारा देखे जाने शो के प्रति रुचि को दर्शाता है। 'पवित्र रिश्ता.. इट्स नेवर टू लेट' मानव और अर्चना की शाश्वत प्रेम कहानी है जिसे एक ताज़ा और सम्मोहक कथा में बताया गया है।"

ज़ी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “हम भारत के स्वदेशी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के पसंदीदा शो 'पवित्र रिश्ता' को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। टेलीविजन की सर्वोत्कृष्ट बहू और बेटे की जोड़ी, अर्चना और मानव को उनकी स्क्रीन पर वापस देखने के लिए यह प्रस्तुत करना हमारे लिए उतना ही रोमांचक है जितना कि प्रशंसकों के लिए है और, ज़ी5 पर जारी होने वाली श्रृंखला के साथ, हम पवित्र रिश्ता के पहले से ही बड़े फैनबेस में एक नया फैनबेस जोड़ने और विरासत को जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं। यह एक ऐसी शाश्वत प्रेम कहानी है जिसे पुराने और नए दर्शकों के लिए फिर से बताने की आवश्यकता है।"

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निर्देशक एकता रवि कपूर ने साझा किया, “कुछ शो और पात्र आने वाले वर्षों के लिए आप पर एक बड़ी छाप छोड़ देते हैं। 'पवित्र रिश्ता' एक ऐसा शो था जिसने इतने सारे लोगों के जीवन को प्रभावित किया और दुनिया भर के प्रशंसकों से इतना प्यार और शुभकामनाएं मिलीं है। शो को वापस लाने और इसकी विरासत का सम्मान करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। मुझे यकीन है कि प्रशंसक इसे उतना ही प्यार और स्वीकृति देंगे, जितना पहले सीजन को दिया था।”

अंकिता लोखंडे कहती हैं, “शायद ही कोई ऐसी भूमिका या परियोजना करता है जो उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देता है। पवित्र रिश्ता मेरे लिए वह प्रोजेक्ट था क्योंकि अर्चना के किरदार के लिए दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला, वह बेजोड़ था। तो, मैं भूमिका को दोबारा करने और अर्चना की विरासत को जारी रखने के अवसर को कैसे ठुकरा सकती थी? पवित्र रिश्ता को पुनर्जीवित करने और मुझ पर फिर से विश्वास करने के लिए मैं एकता और ज़ी की बहुत आभारी हूं। मैं फिर से अर्चु के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।"

शहीर शेख साझा करते हैं, "यह मेरे लिए भावनाओं का एक रोलरकोस्टर रहा है - जब से मुझे भूमिका की पेशकश की गई थी और अंततः इस अद्भुत यूनिट के साथ शूटिंग और सेट पर समय बिताने तक। यह निभाने के लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है, लेकिन मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है। शो की शूटिंग के दौरान, मुझे एहसास हुआ कि 'मानव' अब तक का सबसे ईमानदार और शुद्ध करैक्टर है और आज के समय और उम्र में, ऐसा करैक्टर दुर्लभ है! अब मैं केवल यही आशा करता हूं कि हमारे प्रयास दर्शकों को पसंद आएं।"

अभिनेता से निर्माता बने भैरवी रायचुरा के 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन ने डिजिटल श्रृंखला का निर्देशन किया है जो विशेष रूप से ज़ी5 पर उपलब्ध होगी। नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया द्वारा लिखित, 'पवित्र रिश्ता...इट्स नेवर टू लेट' का प्रीमियर 15 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT