अक्षय ने कोरोना से लड़ने के लिए दी बड़ी रकम
अक्षय ने कोरोना से लड़ने के लिए दी बड़ी रकम Social Media
मनोरंजन

अक्षय ने कोरोना से लड़ने के लिए दी बड़ी रकम, ट्विंकल ने किया कमेंट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है। इस वायरस को रोकने के लिए भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के हस्तियों ने दिल खोलकर दान दे रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ का दान दिया है, जिसके बाद सभी अक्षय की इस दरियादिली को देखते हुए रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे में अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी रिएक्शन दिया है।

ट्विंकल खन्ना ने किया कमेंट:

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ट्विंकल ने अपने ट्वीट में लिखा," यह आदमी मुझे गर्व करवाता है। जब मैंने उनसे पूछा कि, क्या वह इसको लेकर निश्चित है, क्योंकि यह एक बहुत बड़ी रकम थी और हमें पैसे इकट्ठा करने की जरूरत थी। उन्होंने इतना कहा, मेरे पास कुछ नहीं था, जब मैंने शुरू किया था, लेकिन जब आज मैं इस स्तिथि में हूं, तो मैं खुद को कैसे रोक लूं, उन लोगों के लिए वो करने से जो मैं कर सकता हूं, जिनके पास कुछ नहीं है।"

इन अभिनेताओं ने भी किए दान:

अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन, वरुण धवन, गुरु रंधावा, कॉमेडियन कपिल शर्मा, निर्माता-निर्देशक करण जौहर, एक्टर आयुष्मान खुराना, निर्देशक नीतेश तिवारी, एक्ट्रेस तापसी पन्नू, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, सलमान खान मदद के लिए आगे आए।

वहीं साउथ इंडस्ट्री की बात करें, तो साउथ के एक्टर्स प्रभास, महेश बाबू, रजनीकांत, पवन कल्याण आदि ने भी पीएम और आंध्र प्रदेश व तेलंगाना सीएम के राहत कोष में दान किए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT