CJI गोगोई के लिए ट्वीट कर फंसे विशाल
CJI गोगोई के लिए ट्वीट कर फंसे विशाल Social Media
मनोरंजन

CJI गोगोई के लिए ट्वीट कर फंसे विशाल, शो से बर्खास्त करने की मांग

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • विशाल ने लिखा CJI रंजन गोगोई के लिए रिटायरमेंट के बाद सन्देश।

  • सोशल मीडिया यूज़र्स कर रहें हैं ट्रोल।

  • की जा रही है शो से बर्खास्त करने की मांग।

राज एक्सप्रेस। मशहूर गायक, संगीतकार विशाल ददलानी अक्सर सामाजिक-राजनीतिक घटनाओं पर अपनी राय शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लेते हैं, लेकिन उनके हालिया ट्वीट ने ट्विटर यूज़र्स के गुस्से को बढ़ा दिया है। दरअसल विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर पर भारत के पूर्व न्यायाधीश के लिए एक विदाई नोट लिखा, जो यूज़र्स को पसंद नहीं आया और सभी उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

क्या लिखा विशाल ददलानी ने :

बता दें कि, विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, "अलविदा पूर्व CJI गोगोई और मुझे आशा है कि, आप इस घृणित और कायर विरासत को छोड़ सकते हैं, जो आपके पास है" This article by @gautambhatia88 sums it up.” अपने ट्वीट के साथ, विशाल ने गोगोई के कार्यकाल का एक विस्तृत ब्लॉग और उनके कथित गलत कामों और आंकड़ों का पूरा विवरण साझा किया।

गाने रीमिक्स करने पर संगीतकारों को भी दी थी चेतावनी :

विशाल ददलानी ने हाल ही में संगीत निर्माताओं की क्लास लगायी थी, जो पुराने गाने को रीमिक्स बना रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ चेतावनी दी थी। विशाल ने लिखा, "चेतावनी! विशाल-शेखर के गाने उनकी परमीशन और क्रेडिट के बिना भूलकर भी रीमिक्स न करें। वरना आपके लिए बहुत बुरा होगा। खासतौर पर जो म्यूजिशियन्स ऐसा करने जा रहे हैं। ये बहुत-बहुत पर्सनल मामला है... फिर चाहें वो मेरा कोई दोस्त ही क्यों न हो"।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #SackDadlaniFromIndianIdol :

विशाल ददलानी के ट्वीट के बाद ट्विटर पर उनके खिलाफ आक्रोश छा गया है। यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहें हैं।

संगीत में रास नहीं आ रहा हो तो सन्यास लेले भाई, तेरे भाव कोई नही पूंछ रहा है इसका मतलब ये नहीं जो भी आऐगा और बकेगा। कितने मे बिका है ???

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT