UP CM Yogi met Bollywood actor Akshay Kumar
UP CM Yogi met Bollywood actor Akshay Kumar Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

CM योगी ने अक्षय संग किया डिनर, कल करेंगे लखनऊ नगरपालिका बांड का शुभारंभ

Author : Kavita Singh Rathore

उत्तर प्रदेश। कोरोना की भारत में एंट्री के बाद से भारत को बड़े स्तर पर आर्थिक मंदी का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब ऐसी उम्मीद नजर आरही है कि, जल्द ही इस आर्थिक मंदी के बादल छट जाएं। क्योंकि, पिछले कुछ समय में भारत के राज्यों में विदेशी कंपनियों द्वारा निवेश के लिए उत्तर प्रदेश का नाम काफी लोकप्रिय रहा है। हाल खबर आई थी कि, जल्द जी 28 विदेशी और कुल 57 कंपनियां उत्तर प्रदेश में निवेश करेंगी। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निवेश लाने के लिए बॉलीवुड कलाकारों व निवेशकों से चर्चा करने मुंबई पहुंचे। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से भी मुलाकात की।

UP CM योगी ने अक्षय कुमार संग किया डिनर :

दरअसल, उत्तर प्रदेश में निवेश लाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम मुंबई रवाना के लिए रवाना होकर शाम 7.30 बजे मुंबई पहुंचें। अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को मुंबई के ट्राइडेंट होटल में बुलाया। होटल पहुंच कर उन्होंने बॉलीबुड के बहुचर्चित अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की। उन्होंने साथ में ही डिनर (रात का भोजन) भी किया। CM योगी आज की रात ट्राइडेंट होटल में ही ठहरे हुए हैं।

लखनऊ नगरपालिका बांड का शुभारंभ :

बताते चलें, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल यानि 2 दिसंबर को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगरपालिका बांड का शुभारंभ करेंगे। खबरों की मानें तो UP में फिल्‍म स‍िटी (UP film city) स्थापित करने की प्‍लानिंग की जा रही है। ज‍िसकी शुरुआत UP में हो चुकी है और CM योगी इसी की प्‍लानिंग को आगे बढ़ने की मंशा से मंगलवार को मुंबई पहुंचे। वहीं कल वह बॉम्‍बे स्‍टॉक एक्‍सचेंज जाएंगे और UP की फिल्‍म स‍िटी के लिए कुछ इंवेस्‍टरों से भी मुलाकात करेंगे।

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसी साल स‍ितंबर में देश के सबसे बड़े फिल्‍मी स‍िटी को यमुना एक्‍सप्रेस वे के हस्तिनापुर इलाके में बनाने का ऐलान किया था। इस फिल्‍म स‍िटी को लेकर CM योगी द्वारा अब तक कई दिग्गज लोगों से वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से चर्चा की जा चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT