ट्रम्प को पसंद आई शुभ मंगल ज्यादा सावधान
ट्रम्प को पसंद आई शुभ मंगल ज्यादा सावधान Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

ट्रम्प को पसंद आई शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ट्वीट कर की तारीफ

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बीते दिन 21 फरवरी 2020 को सिनेमाघर में रिलीज हुई। फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं। दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आ रही है। यह फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म एक ही लिंग के विवाह के विषय से संबंधित है और आयुष्मान इसमें एक समलैंगिक की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर को दर्शकों से बहुत सराहना और प्यार मिला। ऐसे में अब अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प ने समलैंगिक रिश्तों पर बनी बॉलीवुड फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की सराहना की है।

ट्रम्प ने ट्वीट कर की तारीफ :

आपको बता दें कि, अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प ने समलैंगिक रिश्तों पर बनी बॉलीवुड फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शुक्रवार को सराहना की है। ट्रम्प ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस फिल्म की तारीफ की है।

दरअसल, मानवाधिकार और LGBTQ + कार्यकर्ता पीटर टैटशेल्स ने ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ की थी। उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्रम्प ने फिल्म की सराहना की है, उन्होंने रीट्वीट करते हुए लिखा, "Great!"। ट्रम्प के इस रीट्वीट को 12 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं। डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

क्या लिखा था पीटर टैटशेल्स ने :

मानवाधिकार और LGBTQ + कार्यकर्ता पीटर टैटशेल्स ने अपने ट्वीट में लिखा, "समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब नई बॉलीवुड 'गे' रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म बुजुर्ग लोगों पर अपना असर डालने को तैयार है।"

दुबई-यूएई में फिल्म पर लगा बैन :

आपको बता दें कि, दुबई और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इस फिल्म पर बैन लगा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, समलैंगिक रिश्तों और प्यार को दिखाए जाने के चलते फिल्म को प्रतिबंधित किया गया है। खाड़ी के देशों में इस तरह की फिल्मों को अमूमन प्रतिबंधित कर दिया जाता है।

फिल्म ने पहले दिन कमाए इतना करोड़ :

वहीं अगर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के पहले दिन की कमाई की बात करें, तो फिल्म ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है। आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT