'कुली नंबर 1' से नया पोस्टर
'कुली नंबर 1' से नया पोस्टर Social Media
मनोरंजन

'कुली नंबर 1' से नया पोस्टर, शादी के जोड़े में दिखे वरुण-सारा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म से एक नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें दोनों एक नवविवाहित ईसाई जोड़े के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

तरण आदर्श ने शेयर किया पोस्टर :

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर को साझा किया है और लिखा, "वरुण धवन और सारा अली खान ... 'कुली नंबर 1' से नई झलक ... डेविड धवन द्वारा निर्देशित ... वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित ... 1 मई 2020 को रिलीज़।"

कैसा है पोस्टर :

सामने आये पोस्टर में वरुण धवन और सारा अली खान शादी की सफेद ड्रेस में नज़र आ रहे हैं, वरुण ने सारा को दुल्हन के अंदाज में उन्हें चुना है। पोस्टर के लिए पोज देते हुए दोनों ही बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर हम यह कह सकते हैं कि, यह फिल्म के आखिरी सीन से है। वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

अगस्त में आया था पहला पोस्टर :

फिल्म का पहला पोस्टर अगस्त में आया था, जिसमें वरुण (लाल कुर्ता, सफेद पैंट, सफेद नेहरू टोपी और बांह में बिल्ला) एक कुली के कपड़े पहने दिखाई दिए। एक और पोस्टर में उन्हें ग्लैमरस सारा को गले लगाते दिखाया गया है, जो एक ऑफ-शोल्डर ड्रेस में हैं।

गोविंदा की फिल्म का रीमेक :

यह फिल्म गोविंदा की 'कुली नंबर 1' की रीमेक है, जो नब्बे के दशक में साल 1995 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अभिनय किया था। वहीं इसके रीमेक में वरुण और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और यह फिल्म अगले साल 1 मई 2020 को रिलीज़ होगी। यह पहली बार है जब पिता-पुत्र की जोड़ी एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आई है। वरुण इससे पहले 'डिशूम' में अपने भाई रोहित धवन के साथ काम कर चुके हैं, जिसमें जॉन अब्राहम ने भी अभिनय किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT