वरुण धवन की मौसी का निधन
वरुण धवन की मौसी का निधन Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

वरुण धवन की मौसी का निधन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों बॉलीवुड और टीवी जगत से बुरी खबरें आ रही हैं। बीते दिन बॉलीवुड ने कॉमेडियन मोहित बघेल को खो दिया। हाल ही में खबर आई है कि, वरुण धवन की मौसी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी वरुण ने खुद सोशल मीडिया पर दी।

वरुण धवन ने दी जानकारी:

आपको बता दें कि, अभिनेता वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट कर जरिए अपनी मौसी के निधन की जानकारी शेयर की है। उन्होंने मौसी के साथ अपनी फोटो शेयर कर गायत्री मंत्र भी लिखा है। वरुण ने साथ ही में मौसी के लिए मैसेज लिखा, "लव यू मौसी, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।" वरुण के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनकी मौसी को श्रद्धांजलि दी है।

वरुण धवन की मौसी का निधन

इन हस्तियों ने किया कमेंट:

बता दें कि, वरुण धवन के इस पोस्ट पर तमाम हस्तियां कमेंट कर रहे हैं। सभी सितारे वरुण धवन की मौसी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और साथ ही साथ वरुण धवन को भी दिलासा दे रहे हैं। वरुण धवन के इस पोस्ट पर सोनल चौहान, सोनम कपूर, मानवी गगरू, नुसरत भरूचा सहित कई सितारे और फैंस कमेंट कर चुके हैं।

वहीं अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार वह फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नजर आए थे। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वो जल्द ही 'कुली नं. 1' में दिखाई देंगे। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT