कुली नंबर 1' के स्टंट सीन के दौरान कार में फंसे वरूण धवन
कुली नंबर 1' के स्टंट सीन के दौरान कार में फंसे वरूण धवन Social Media
मनोरंजन

कुली नंबर 1' के स्टंट सीन के दौरान कार में फंसे वरूण धवन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता वरुण धवन इन दिनों 'कुली नंबर 1' को लेकर व्यस्त चल रहें हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन वरुण इस फिल्म की शूट के दौरान एक हादसे से बाल-बाल बच गए हैं। बता दें कि, वरुण धवन को 'कुली नंबर 1' की शूटिंग के दौरान एक बड़ी दुर्घटना से बचा लिया गया था। फिल्म में एक स्टंट सीन की शूट करते समय, वरुण की कार पहाड़ी के किनारे पर अटक गई थी और कार का दरवाजा नहीं खुला था।

क्या है मामला :

आपको बता दें कि, वरुण धवन पुणे में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक चट्टान पर स्टंट सीक्वेंस शूट करना था। इसके लिए उन्होंने स्टंट डायरेक्टर और टीम के साथ कई बार प्रेक्टिस भी की थी। इस स्टंट सीन के लिए वरुण की कार को चट्टान से लटकना था और वरुण उस कार के अंदर थे। इस सीन में वरुण को क्लोजअप शॉट देने थे, लेकिन शूटिंग के बाद वरुण लटकती हुई कार में ही लॉक हो गए थे। हालांकि वरुण, को-ऑर्डिनेटर्स और टीम की मदद से बिना किसी नुकसान के बाहर निकलने में सफल रहे। पर्याप्त सुरक्षा चिंताओं के साथ, स्टंट त्रुटिपूर्ण था। लेकिन सौभाग्य से किसी को चोट नहीं पहुंची।

कुली नंबर 1'

गोविंदा की फिल्म का रीमेक :

यह फिल्म गोविंदा की 'कुली नंबर 1' की रीमेक है, जो नब्बे के दशक में साल 1995 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अभिनय किया था। वहीं इसके रीमेक में वरुण और सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म का निर्देशन कर रहें हैं और यह फिल्म अगले साल 7 मई 2020 को रिलीज़ होगी। यह पहली बार है जब पिता-पुत्र की जोड़ी एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आई है। वरुण इससे पहले 'डिशूम' में अपने भाई रोहित धवन के साथ काम कर चुके हैं, जिसमें जॉन अब्राहम ने भी अभिनय किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT