Lockdown में ऑनलाइन योग सीख रहे हैं वरुण धवन
Lockdown में ऑनलाइन योग सीख रहे हैं वरुण धवन Social Media
मनोरंजन

Lockdown में ऑनलाइन योग सीख रहे हैं वरुण धवन, शेयर की तस्वीर

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। इस वक्त देशभर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है, जिसके कारण बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों में हैं और घर मे रहकर कुछ न कुछ कर रहे हैं। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन लॉकडाउन में इन दिनों योग सीख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी:

वरुण धवन इन दिनों लॉकडाउन में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए पोस्ट करते रहते हैं। वरुण फिट रहने के लिए घर पर योग की क्लास ले रहे हैं। इन दिनों जब लॉकडाउन में जिम बंद है, तो उन्होंने योग करना शुरू कर दिया है। यह जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है।

शेयर की तस्वीर:

वरुण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें योग आसन करते नजर आ रहे हैं। फोटो में वह वीडियो कालिंग पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान ट्रेनर उन्हें योग आसन की सही पॉजिशन बताते दिख रहे हैं। वरुण की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके साथ ही फोटो को खूब लाइक और शेयर की जा रही है।

Lockdown में ऑनलाइन योग सिख रहे हैं वरुण धवन

वरुण की आने वाली फिल्म:

वरुण की अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' बनकर तैयार हो गई है। मार्च या फिर अप्रैल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सका। फिल्म में सारा अली खान, वरुण के अपोजिट नजर आएंगी। इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया है।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT