विक्की और सारा ने नर्मदा किनारे इस अंदाज में कराया फोटोशूट
विक्की और सारा ने नर्मदा किनारे इस अंदाज में कराया फोटोशूट Social Media
मनोरंजन

विक्की और सारा को भाया मध्यप्रदेश, नर्मदा किनारे इस अंदाज में कराया फोटोशूट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वक्त मध्यप्रदेश में हैं। दोनों ही यहां अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी फिल्म की इंदौर में चल रहे शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। अब ये दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए महेश्वर पहुंचे हैं।

महेश्वर पहुंचे विक्की और सारा :

महेश्वर के नर्मदा घाट और किले में फिल्म के सॉन्ग के लिए शॉट्स फिल्माए जाने हैं। इंदौर के शूटिंग ट्रैक को खत्म कर सारा अली खान, मां अमृता के साथ शनिवार देर शाम ही महेश्वर पहुंच गईं। विक्की कौशल रविवार शाम 4.30 बजे आए। रविवार को फिल्म डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर भी यूनिट के साथ नर्मदा घाट‎ गए थे। वहां उन्होंने शूटिंग लोकेशन देखी।‎ गाने में मेले‎ के सीन फिल्माए जाएंगे।

नर्मदा किनारे सारा ने कराया फोटोशूट:

सारा अली खान ने शूटिंग से समय निकालकर नर्मदा नदी के किनारे फोटोशूट करवाया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं है, जिनमें वो ब्यूटीफुल लैवेंडर शरारा सेट में नजर आ रहीं हैं। सामने आई इन तस्वीरों में सारा अली खान को नर्मदा नदी के किनारे नाव की सवारी का मजा लेते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही सारा नदी के किनारे पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं।

विक्की कौशल की तस्वीरें आईं सामने:

सारा अली खान के अलावा विक्की कौशल की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे खुद विक्की ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हर हर नर्मदे।" वहीं शूटिंग से वक्त निकालकर सारा और विक्की ने महेश्वर में बोटिंग का मजा लिया।

सारा और विक्की ने महेश्वर में बोटिंग का मजा लिया

बता दें कि, विक्की कौशल और सारा अली खान काफी दिनों से मध्यप्रदेश में हैं। दिसंबर के आखिरी हफ्ते से फिल्म की शूटिंग इंदौर में हो रही थी। यह पहला मौका है जब विक्की कौशल और साराअली स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े कई किस्से वायरल भी हुए, जिनमें क्रिस्चियन कालेज में शूटिंग के विरोध में छात्रों का हंगामा और गाड़ी के फर्जी नंबर ने सुर्खियां बटोरी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT