विक्की कौशल का खुलासा, ये एक्टेस थीं पहली क्रश
विक्की कौशल का खुलासा, ये एक्टेस थीं पहली क्रश Social Media
मनोरंजन

विक्की कौशल का खुलासा, ये एक्ट्रेस थीं पहली क्रश

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान सभी बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों से बात की। इस दौरान उन्होंने कई बातों का खुलासा किया।

विक्की ने बताया इस एक्ट्रेस को पहला क्रश:

इस दौरान विक्की कौशल ने बताया कि उनकी पहली क्रश बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित हैं। बीते दिन विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्रशंसकों के लिए क्वीज सेशन का आयोजन किया। इस दौरान उनसे एक यूजर ने पूछा कि, बॉलीवुड में उनका पहला क्रश कौन है?

इसके जवाब में विक्की ने स्टोरी पर माधुरी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की।

विक्की कौशल का खुलासा, ये एक्टेस थीं पहली क्रश

सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रमन राघव 2.0:

बता दें कि, एक अन्य यूजर ने विक्की से पूछा कि, उनके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म कौन सी थी।

इस सवाल के जवाब देते हुए विक्की ने 'रमन राघव 2.0' का पोस्टर शेयर किया।

लॉकडाउन में परिवार के साथ बिता रहे हैं समय:

वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा कि, वक्त कैसा कट रहा है। इसका जवाब देते हुए विक्की कौशल ने कहा, परिवार के साथ वक्त बिता रहा हूं, इसके अलावा फिल्म और शो देख कर भी वक्त काट रहा हूं, साथ ही मां के साथ योग और दोस्तों के साथ वीडियो कॉल भी करता हूं।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT