Vidya Balan Short Movie Natkhat
Vidya Balan Short Movie Natkhat  Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

विद्या बालन बनीं प्रोड्यूसर, देखें शॉर्ट फिल्म नटखट का फर्स्ट लुक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस के तौर पर जबरदस्त पहचान बनाई है, लेकिन अब एक्ट्रेस जल्द ही एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। विद्या बालन अपने प्रोडक्शन की पहली शार्ट फिल्म 'नटखट' को लेकर तैयार है। हाल ही में उन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'नटखट' का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

विद्या बालन ने शेयर किया पोस्टर:

बता दें कि, अभिनेत्री विद्या बालन की शार्ट फिल्म नटखट का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर को अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "एक कहानी सुनोगे...? बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट लुक प्रेजेंट कर रही हूं। नटखट। 'नटखट' शॉर्ट फिल्म की टैगलाइन है- एक कहानी सुनोगे...?"

कैसा है पोस्टर:

रिलीज हुई इस पोस्टर में विद्या बालन देसी लुक में दिखाई दे रही हैं। वो एक बच्चे के सिर में तेल से मालिश कर रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि, विद्या बच्चे के सिर में मालिश तो कर रही है, लेकिन उनका ध्यान कहीं और ही है। इस शार्ट फिल्म को शान व्यास ने डायरेक्ट किया है। प्रोडक्शन रोनी स्क्रूवाला और विद्या बालन का है। फर्स्ट लुक के बाद अब फैंंस इस शॉर्ट फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में हैं।

विद्या बालन की आने वाली फिल्म:

विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार मिशन मंगल में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने तारा शिंदे का रोल अदा किया था। वहीं अगर विद्या बालन की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म शकुंतला देवी में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म लॉकडाउन के चलते अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। शकुंतला देवी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी घोषणा नहीं किया गया है।

शकुंतला देवी बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। मूवी में सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT