इन वेब सीरीज का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार
इन वेब सीरीज का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

इन वेब सीरीज का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, जानिए इनके बारे में

Author : Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। बीते कुछ समय से यह देखा जा रहा है कि लोगों का ध्यान फिल्मों से हटकर वेब सीरीज की तरफ जा रहा है। आज ओटीटी पर प्रसारित होने वाली कई वेब सीरीज ऐसी हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद आई हैं। इनमें से कुछ सीरीज तो ऐसी भी हैं जिनके एक या दो सीजन आ चुके हैं और अब लोगों को इनके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है। चलिए बताते हैं आपको इन वेब सीरीज के बारे में

मिर्जापुर :

इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और लोगों को तीसरे सीजन का इंतजार है। सीरीज की कहानी प्यार, गैंगस्टर, एक्शन से भरी है।

Mirzapur

मेड इन हेवन :

इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी हिट हुआ था जिसके बाद से ही दूसरे सीजन को देखने के लिए लोग बेसब्र हैं।

Made in Heaven

आर्या :

इस वेब सीरिज में मशुर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नजर आई हैं। इसके कुल दो सीजन रिलीज हो चुके हैं जबकि तीसरे का दर्शक इंतजार कर रहे हैं।

Aarya

कोटा फैक्ट्री :

यह वेब सीरीज कोटा में पढ़ रहे स्टूडेंट्स की लाइफ पर आधारित है। इसके दो सीजन आ चुके हैं और लोग तीसरे सीजन के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं।

कोटा फैक्ट्री

द इंटर्न्स :

रेवती पिल्लई, रश्मि अगडेकर और एहसास चन्ना की इस वेब सीरीज में इंटर्न की लाइफ बताई गई है। लोग इसके आगे की कहानी देखने के लिए बेसब्र हैं।

The Interns

द फैमिली मैन :

इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी नजर आए थे। यह एक ख़ुफ़िया ऑफिसर की कहानी है जो शादीशुदा भी है। सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और लोग तीसरे को जल्द देखना चाहते हैं।

The Family Man

पंचायत :

कुछ दिन पहले ही वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था, जिसके बाद से तीसरे सीजन की डिमांड तेज हो गई है। वेब सीरीज गाँव की पंचायत की कहानी है।

Panchayat

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT