विजय देवरकोंडा ने 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' खिताब किया अपने नाम
विजय देवरकोंडा ने 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' खिताब किया अपने नाम Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

विजय देवरकोंडा ने 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' खिताब किया अपने नाम

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साल 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से पॉपुलर हुए अभिनेता विजय देवरकोंडा ने एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार विजय देवरकोंडा ने प्रभास और राम चरण जैसे चर्चित तेलुगू सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' के खिताब को अपने नाम कर लिया है।

हैदराबाद टाइम्स के मुताबिक :

हैदराबाद टाइम्स द्वारा उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' की सूची में पहले स्थान पर रखा गया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के यंग हार्ट-थ्रोब अर्जुन रेड्डी स्टारर विजय देवरकोंडा को हैदराबाद टाइम्स में ‘मोस्ट डिजायरेबल मैन’ टाइटल के लिए दूसरी बार चुना गया है। उन्हें पिछले साल पहला स्थान दिया गया था और इस साल भी उन्होंने इस खिताब को बरकरार रखा है।

दूसरी बार ये खिताब किया अपने नाम :

आपको बता दें कि, विजय देवरकोंडा ने लगातार दूसरी बार इस खिताब को अपने नाम किया। इस सूची में दूसरे पायदान पर राम चरण हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के अलावा विजय 'मेहनती' और 'डियर कॉमरेड' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

विजय देवरकोंडा ने इस टाइटल को जीतने के लिए राम चरण, राम, प्रभास और सलमान जैदी जैसे अन्य लोकप्रिय सितारों को हराया है। अर्जुन रेड्डी में शानदार प्रदर्शन और लुक के बाद से ही, विजय देवरकोंडा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहे हैं।

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म :

हाल ही में कुछ समय पहले ही विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के साथ की कुछ तस्वीरों की वजह से फैंस के बीच सुर्खियां बटोर चुके हैं। दरअसल, विजय फिल्म फाइटर के जरिए अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं। पुरी जगन्नाध इस फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा रम्या कृष्णन, विष्णु रेड्डी, रॉनित रॉय और आली जैसे सितारे नजर आएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT