Bigil बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Bigil बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Social Media
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर Bigil ने मचाया तहलका! 200 करोड़ का आंकड़ा पार

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • Bigil बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

  • विजय की फिल्म Bigil ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका।

  • 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार।

  • विजय और नयनतारा एक साथ।

  • निर्देशक एटली साथ विजय की तीसरी सुपरहिट फिल्म।

राज एक्सप्रेस। साउथ स्टार थालपति विजय की फिल्म Bigil ने अपने पहले सप्ताह को एक उच्च नोट पर समाप्त कर दिया है। 25 अक्टूबर को दीपावली उत्सव के समय रिलीज़ की गई फिल्म ने तमिलनाडु में सात दिनों में कुछ अन्य शहरों में कलेक्शन जमा कर लिया है। फिल्म ने महज पांच दिनों में ही 200 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

तमिलनाडु में कमाए इतने करोड़:

तमिल फिल्म Bigil ने तमिलनाडु में अपने पहले सप्ताह में लगभग 95 करोड़ रुपये की कमाई के साथ विस्तारित दीपावली अवकाश का वीकेंड मिला। यह फिल्म बड़े प्रमोशन के साथ जारी की गई थी और पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25.6 करोड़ रु की कमाई की। फिल्म के तमिलनाडु में कुछ और दिनों तक जारी रहने की उम्मीद है। इसी तरह फिल्म केरल, कर्नाटक, आंध्र और तेलंगाना में शानदार प्रदर्शन कर रही है।

कर्नाटक, केरल में कमाए:

एटली कुमार-निर्देशक ने कर्नाटक, केरल और तेलुगु भाषी राज्यों से 46.45 करोड़ रुपये कमाए हैं। दक्षिण भारत में Bigil द्वारा बनाया गया कुल कलेक्शन 141.45 करोड़ रुपये है। देश के बाकी हिस्सों से, फिल्म के घरेलू कुल 144.45 करोड़ रुपये साथ लगभग 3 करोड़ रुपये कलेक्शन किए हैं।

चेन्नई में कमाए:

विजय की फिल्म Bigil ने चेन्नई में एक बड़ी हिट साबित हुई है और इसने पहले सप्ताह में ही कुल 8.93 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, Bigil ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 5.26 करोड़ रुपये, सोमवार को 1.72 करोड़ रुपये, मंगलवार को 0.84 करोड़ रुपये, बुधवार को 0.58 करोड़ रुपये और गुरुवार को 0.53 करोड़ रुपये की कमाई की।

ओवरसीज मार्केट से इतनी कमाई:

विदेशी केंद्रों में, विजय की Bigil ने $ 1 मिलियन (7+ करोड़ रुपये) और GCC में 10 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। फिल्म ने ओवरसीज मार्केट से 65 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। विजय स्टारर फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में (गुरुवार तक) $ 5,020 की कमाई की है और उम्मीद है कि, यूएई में भी अच्छी संख्या होगी।

दुनिया भर में 3,000 स्क्रीन मिली :

Bigil दुनिया भर में लगभग 3,000 स्क्रीन पर रिलीज़ हुए, निर्देशक एटली के साथ विजय की तीसरी सुपरहिट फिल्म बन गई। दोनों की आखिरी दो सफल फिल्में थीं - मर्सल और थेरी।

10 साल बाद नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर:

फिल्म Bigil में विजय 10 साल के बाद अभिनेत्री नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में विजय को एक पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिकाओं में किरदार निभाया है। फिल्म में विजय एक महिला फुटबॉल टीम के कोच की भूमिका में हैं। विजय के अलावा इस फिल्म में नयनतारा, जैकी श्रॉफ, काथिर, योगी बाबू, अमृत, सिंधु और कई अन्य शामिल हैं। Bigil का निर्माण एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT