'Bigil' फुल मूवी तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक
'Bigil' फुल मूवी तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक  Social Media
मनोरंजन

विजय स्टारर 'Bigil' फुल मूवी तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • थलपति विजय की फिल्म 'बिजील' सिनेमाघर में रिलीज।

  • फिल्म में विजय की दोहरी भूमिका।

  • विजय के अपोजिट अभिनेत्री नयनतारा आएंगी नज़र।

राज एक्सप्रेस। साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म 'बिजील' आज यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि रिलीज के साथ ही फिल्म मेकर्स को जोरदार झटका लगा है, जिससे इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ सकता है।

क्या है मामला:

दरअसल, फिल्म को रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक कर दी गई है। पाइरेसी वेबसाइड तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को लीक कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, तमिलरॉकर्स द्वारा इस फिल्म को एचडी, डीवीडी जैसे सभी प्रारूपों में लीक की गई है। फिल्म में सुपरस्टार विजय और नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। 'बिजील' एक तमिल एक्शन फिल्म है।

अदालत के आदेशों के बावजूद चल रही वेबसाइट:

तमिल रॉकर्स इंटरनेट पर कई फिल्में, टेलीविजन धारावाहिक और अन्य सामग्री लीक करते हैं। वे बहुत जल्दी पायरेटेड वीडियो पकड़ लेते हैं। जैसे ही फिल्म रिलीज होती है वे इसे अपनी वेबसाइट पर जारी करते हैं। इस वेबसाइट की गुणवत्ता अच्छी है और कई लोग मुफ्त में मूवी देखने के लिए इस वेबसाइट पर आते हैं। यह आसानी से उनके पैसे बचाता है और वे घर बैठे ही अपनी पसंद की फिल्म देखते हैं। ऑनलाइन मूवी लीक होने से आजकल कई फिल्में और उनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ता है, लेकिन फिर भी इन वेबसाइटों पर कोई रोक नहीं है। अदालत के आदेशों के बावजूद यह आश्चर्यजनक है कि, यह साइट तमिल रॉकर्स सफलतापूर्वक चलती रहती है।

कास्ट, डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले:

फिल्म में विजय मिशेल और बिजिल की दोहरी भूमिका में हैं। विजय के अपोजिट अभिनेत्री नयनतारा ने भूमिका निभाई है। इस फिल्म में विजय- नयनतारा के अलावा विवेक, काथिर, डैनियल बालाजी, आनंदराज, राजकुमार, देवदर्शनी, योगी बाबू, सौंदराराजा, जी और ज्ञानसंबंदम भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशक एटली कुमार हैं, वहीं रूबेन ने स्क्रीनप्ले किया है। फिल्म का बजट 180 करोड़ बताया गया है। फिल्म का संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT