गानों के रीमिक्स बनने को लेकर विशाल ददलानी ने दी चेतावनी
गानों के रीमिक्स बनने को लेकर विशाल ददलानी ने दी चेतावनी Social Media
मनोरंजन

विशाल ददलानी ने गाने रीमिक्स करने पर संगीतकारों को दी चेतावनी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • गानों के रीमिक्स बनने को लेकर विशाल ददलानी ने दी चेतावनी।

  • इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लिखा नोट।

  • 'इंडियन आइडल 11' में जज की भूमिका निभा रहे हैं विशाल।

  • पहले भी गानों के रीमिक्स बनने को लेकर मिल चुकी है धमकी।

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड में इन दिनों ऑरिजनल की जगह रीमिक्स गानों का चलन है। पिछले कुछ वक्त से रिलीज हो रही फिल्मों में एक पुराने गाने का रीमेक होता है। यह ट्रेंड फिल्ममेकर और म्यूजिशियन्स अपना रहे हैं। गानों के रीमिक्स बनने को लेकर बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्ट विशाल ददलानी ने एक चेतावनी दी है।

सोशल मिडिया पर लिखा नोट :

विशाल ने ट्विटर पर नोट लिखा कि, अगर उनके गानों को रीमिक्स किया गया तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगे। अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि, "चेतावनी। बिना इजाजत के विशाल-शेखर के गानों को रीमिक्स ना करें। खासतौर से वो संगीतकार जो ऐसा कर रहे हैं। अगर ऐसा किया गया तो मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा।"

इंस्टाग्राम पर भी किया शेयर :

विशाल ने अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर भी डाला है। इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ चेतावनी दी है। विशाल ने लिखा, "चेतावनी! विशाल-शेखर के गाने उनकी परमीशन और क्रेडिट के बिना भूलकर भी रीमिक्स न करें। वरना आपके लिए बहुत बुरा होगा। खासतौर पर जो म्यूजिशियन्स ऐसा करने जा रहे हैं। ये बहुत-बहुत पर्सनल मामला है... फिर चाहें वो मेरा कोई दोस्त ही क्यों न हो"।

इस गाने को लेकर हुए नाराज :

इस साल रिलीज हुई 'बाटला हाउस' में विशाल-शेखर के गाने 'साकी-साकी' का रीमिक्स वर्जन पेश किया गया था। इस बात से नाराज विशाल ने संगीतकारों को वार्निंग नोट लिखा है। उन्होंने आगे कहा कि, मैंने सुना है 'साकी-साकी' के बाद 'दस बहाने', 'देसी गर्ल', 'सजनाजी वारी वारी' और कई अन्य गानें रीमिक्स किए जाने हैं। जाओ खुद के गाने बनाओ।

'इंडियन आइडल 11' को जज कर रहें हैं विशाल :

फिलहाल विशाल सिंगिंग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 11' में जज की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में नेहा कक्कर के साथ हुई किस कंट्रोवर्सी पर प्रतिक्रिया देते नजर आए थे। शो में विशाल ददलानी और नेहा कक्कर के अलावा अन्नू मालिक भी जज की भूमिका में हैं।

गाने रीमिक्स करने को लेकर भड़के थे डॉ जीयुस :

आपको बता दें कि, इससे पहले पंजाबी संगीतकार डॉ जीयुस भी बादशाह को बिना अनुमति के गाने रीमिक्स करने के कारण लताड़ लगा चुके हैं। उन्होंने कानूनी कार्यवाही करने की भी धमकी दी थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT