Nukkad Review
Nukkad Review Raj Express
मनोरंजन

Nukkad Review : उलझे किरदारों की कहानी है वेब सीरीज नुक्कड़

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • वेब सीरीज नुक्कड़ डिजिटल प्लेटफार्म मास्क टीवी पर रिलीज हो चुकी है।

  • रेखा का किरदार भी सीरीज का अहम हिस्सा है।

  • स्टोरी की बात करें तो यह किसी एक कैरेक्टर पर नहीं टिकी हुई है।

राज एक्सप्रेस। अलग-अलग लोगों के जिंदगी की जटिलता और उनके नजरिए को दर्शाती अभिक बेनजीर द्वारा निर्देशित और अंजू भट्ट, चिरंजीवी भट्ट द्वारा प्रोड्यूस्ड वेब सीरीज नुक्कड़ डिजिटल प्लेटफार्म मास्क टीवी पर रिलीज हो चुकी है।

फिल्म की कहानी में, जहां एक तरफ सुंदर का लगाव अपनी मामा की बेटी बिनती के लिए है तो वहीं दूसरी तरफ बिनती को सुंदर से प्यार हो जाता है। रेखा का किरदार भी सीरीज का अहम हिस्सा है और वो भी सुंदर की ओर आकर्षित होने लगती है और सुंदर भी रेखा को पसंद करने लगता है। इसी बीच बिनती के पिता की मौत भी हो जाती है और क्या इन परेशानियों के बीच वो सुंदर से अपने दिल की बात कह पाएगी और क्या मोड़ देगा इन सभी की जिंदगी का नुक्कड़ जहां रंगमंच पर एक साथ इतने सारे उदासीन किरदार खड़े हैं।

डायरेक्शन की बात करें तो अभिक बेनजीर का डायरेक्शन ठीक है। सीरीज की स्टोरी की बात करें तो यह किसी एक कैरेक्टर पर नहीं टिकी हुई है बल्कि सभी कैरेक्टर्स पर फोकस करती है। सीरीज की स्टोरी थोड़ी स्लो है लेकिन यह दर्शकों को बांधे रखने में सफल दिखती है। कैमरा और सिनेमेटोग्राफी का टोन एस्थेटिक रखा गया है जो कि किरदारों के भाव को उनके अस्तित्व को दर्शाता है जो कि इच्छुक और उदासीन दोनों ही हैं। सीरीज के ज्यादातर एपिसोड्स को बहुत ही डार्क दिखाया गया है जो कि बहुत खूबसूरती से अपने विषय को दर्शाने में सफल हुए हैं। जॉय दत्ता और रुद्र मजूमदार का म्यूजिक ठीक है।

परफॉर्मेंस की बात करें तो सीरीज में रंजीत का किरदार निभाने वाले वेद प्रकाश ने अच्छा अभिनय किया है जो कि अपने गांव में नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति करता है और नज़रिए का खेल समझाता है। फिल्म के बाकी किरदार सनम ज़ीया, त्रुप्ति साहू, इमरान हुसैन, अपाला बिष्ट, रोहित बनर्जी, सागर सैनी, प्रीति शर्मा, रूबीना खान, सुनील सैनी, प्रियंका कश्यप, विशाल सिंह और करन मेहरा का काम ठीक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT