COVID-19 को रोकने के लिए WHO ने प्रियंका-दीपिका से की रिक्वेस्ट
COVID-19 को रोकने के लिए WHO ने प्रियंका-दीपिका से की रिक्वेस्ट Social Media
मनोरंजन

COVID-19 को रोकने के लिए WHO ने प्रियंका-दीपिका से की रिक्वेस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते कहर को देखते हुए वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। कोरोना वायरस की वजह से कई इवेंट, अवॉर्ड फंक्शन, इंटरव्यू, शूटिंग शेड्यूल और फिल्म रिलीज कैंसल कर दिए गए हैं।

WHO ने दीपिका-प्रियंका से की ये रिक्वेस्ट :

भारत ही नहीं विदेशों में भी इसका प्रकोप देखा जा रहा है। हाल ही में वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) ने भी सोशल मीडिया पर सुपरस्टार बॉलीवुड सेलेब्स से इस मामले में जागरुकता फैलाने की अपील की है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को इसमें टैग किया है।

WHO के डायरेक्टर ने किया ट्वीट :

WHO के डायरेक्टर जनरल डाक्टर टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलेब्स को टैग किया है और उन्हें 'सेफ हैंड्स चैलेंज' को लेने की रिक्वेस्ट की है। उन्हें दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के टैग करते हुए लिखा है कि, "ग्लोबल स्टार्स सेफ हैंड्स चैलेंज को लेते हुए अपनी वीडियो को शेयर करें और अपने साथ ही तीन और लोगों को ये चैलेंज लेने के लिए कहें। हम सब मिलकर इस वायरस से निपट सकते हैं।"

कोरोना के चलते सब बंद :

बता दें कि, कोरोना वायरस की वजह से कई राज्यों में सिनेमाघर, मॉल्स, जिम जैसी जगहों को बंद करने का ऐलान किया गया है। वहीं, कोरोना के कारण दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अपना समय घर पर बिता रही हैं।

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में फैलता दिख रहा है। पूरी दुनिया में करीब डेढ़ लाख लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं और करीब 5600 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। वहीं, भारत की बात करें तो यहां 112 मामले सामने आ चुके हैं और दो लोगों की इस वजह से मौत भी हो चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT