Tunisha Sharma Case
Tunisha Sharma Case Social Media
मनोरंजन

Tunisha Sharma Case: ब्रेकअप के बाद से परेशान थी अभिनेत्री, क्रेप बैंडेज को बनाया मौत का फंदा

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। सब टीवी के मशहूर टीवी सीरियल अलीबाबा में नजर आने वाली लीड अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद तुरंत ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस की पूछताछ में अभिनेत्री की मां ने उनके को-स्टार शीजान खान पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

तुनिशा के केस में लव जिहाद का एंगल :

टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते दिन टीवी सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पूछताछ के दौरान अभिनेत्री की माँ ने शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया। लोगों ने इसे लवजिहाद से जोड़ना चाहा पर पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को सिरे से खारिज किया है। पुलिस ने देर रात शीजान मोहम्मद खान (SheezanKhan) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, तुनिषा ने हाथ में बंधी क्रेप बैंडेज से फांसी लगाई। बीते दिनों हाथ में चोट लगी थी, जिसे ठीक करने के लिए डॉक्टर ने क्रेप बैंडेज बांधने को कहा था। एक्ट्रेस ने अपने शो के सेट पर मेकअप रूप में उसी को फांसी का फंदा बना लिया।

शीजान खान से ब्रेकअप से थी परेशान :

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री जीशान खान के साथ रिलेशन में थी और 15 दिन पहले ही उनका जीशान से ब्रेकअप हो गया था। बताया जा रहा है कि तुनिशा इसी वजह से टेंशन में थीं। मुंबई पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अब तक की आधिकारिक जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक, शीजान ने 15 दिसंबर को तुनिषा से ब्रेक अप कर लिया था। इसके बाद से एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गई थी। डिप्रेशन में चली गई और यही उसकी आत्महत्या का मुख्य कारण भी रहा।

शीजान खान हुए गिरफ्तार :

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि तुनिषा शर्मा और शीजान पहले रिलेशनशिप में थे। बाद में अलग हो गए थे। तब से शीजान अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए प्रेरित कर रहा था।बताया जा रहा हैं कि, एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गई थी और डिप्रेशन में चली गई थी। अदालत ने शीजान खान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पूछताछ जारी हैं। पुलिस ने सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया कि शीजान का मोबाइल फोन FSL को भेजा गया है। इस मामले में कुछ अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइज़ भी जब्त किए गए हैं।

तुनिशा शर्मा की मौत के बाद आज अभिनेत्री का अंतिम संस्कार होना था, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि, एक्ट्रेस का आज यानी 25 दिसंबर 2022 को अंतिम संस्कार नहीं होगा। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह तुनिशा की बॉडी फैमिली को दी जानी थी और फिर शाम को 4 से 4.30 के बीच अंतिम संस्कार होना था, हालांकि अब कहा जा रहा है कि, आज उनका अंतिम संस्कार नहीं होगा। बीती रात को उनका पोस्टमार्टम भी हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT