John cena
John cena Social Media
मनोरंजन

रेसलर जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ-अभिषेक बच्चन की तस्वीर, हुई वायरल

Author : Sudha Choubey

John cena: महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना वायरस से संक्रिमत पाए गए हैं। इस बारे में पता चलते ही इन सभी के फैंस व इन्हें पसंद करने वाले और करीबी इनकी सलामती की दुआ कर रहें हैं। इस बीच हॉलीवुड एक्टर व रेसलर जॉन सीना ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जॉन सीना ने शेयर की ये तस्वीर:

आपको बता दें कि, हाल ही में जॉन सीना ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। हालांकि, जॉन सीना ने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा। अमिताभ बच्चन इस फोटो में पारंपरिक कपड़ों में नजर आए तो वहीं, अभिषेक बच्चन ने सूट कैरी किया हुआ है। जॉन सीना एक ऐसे हॉलीवुड स्टार हैं जो अकसर बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ की फोटोज़ शेयर करते रहते हैं।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों ही हॉस्पिटल में एडमिट हो गए थे। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। हालांकि, ये दोनों होम क्वारंटाइन पर हैं। वहीं, अमिताभ और अभिषेक को आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, "ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनों होम क्वारंटाइन पर रहेंगे। बीएमसी को उनकी जानकारी दे दी है। बाकी घर के सभी सदस्य और मेरी मां की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।"

फिलहाल ऐश्वर्या राय और आराध्या घर में क्वारंटीन हैं। वहीं रविवार को नानावती अस्पताल ने अभिषेक बच्चन को छुट्टी दे दी, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि, जब तक उनके पिता अमिताभ बच्चन ठीक नहीं हो जाते वह अस्पताल में ही रुकेंगे। इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट करके दी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT