फिल्म 'यहां सभी ज्ञानी हैं' रिव्यू
फिल्म 'यहां सभी ज्ञानी हैं' रिव्यू Social Media
मनोरंजन

रिव्यू - हंसी मजाक से लबरेज है फिल्म 'यहां सभी ज्ञानी हैं'

Author : Pankaj Pandey

फिल्म से जुड़ी जानकारी :

फिल्म - यहां सभी ज्ञानी हैं

स्टारकास्ट - अतुल श्रीवास्तव, नीरज सूद, अपूर्वा अरोरा

डायरेक्टर - अनंत नारायण त्रिपाठी

प्रोड्यूसर - सिद्धार्थ शर्मा, ज्योति शर्मा

रेटिंग - 3.5 स्टार

राज एक्सप्रेस। अभिनेता अतुल श्रीवास्तव और नीरज सूद स्टारर फिल्म 'यहां सभी ज्ञानी हैं' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए जानते हैं।

स्टोरी :

फिल्म की कहानी कानपुर में रहनेवाले पप्पू तिवारी (अतुल श्रीवास्तव) की है। पप्पू तिवारी विरासत में मिली एक अपनी प्रॉपर्टी को बेचना चाहते हैं। इस प्रॉपर्टी को बेचने में पप्पू तिवारी की मदद उनका साला लड्डू (नीरज सूद) भी कर रहा है, जो कि उनके साथ ही उनके घर में रहता है। इसी बीच पप्पू के सपने में उनकी मरी हुई मां आने लगती हैं। पप्पू को लगने लगता है कि शायद उनकी मां नहीं चाहती कि, प्रॉपर्टी बिक जाए। जब पप्पू अपने पारिवारिक ज्योतिषी से इस बारे में बताता है, तो ज्योतिषी पप्पू को बताते हैं कि, शायद उस प्रॉपर्टी में गड़ा हुआ धन छुपा हुआ है और उनकी मां सपने में आकर इस बात का इशारा कर रही हैं।

इसके अलावा ज्योतिषी पप्पू को उनकी बेटी गोल्डी (अपूर्वा अरोरा) की शादी करवाने की भी सलाह देते हैं और कहते हैं कि, गोल्डी की शादी के बाद वो करोड़पति हो जाएंगे। पप्पू अपने पारिवारिक ज्योतिषी की सलाह के बाद बेटी गोल्डी की शादी फिक्स कर देते हैं और प्रॉपर्टी में गड़ा हुआ धन खोजने लगते हैं। अब क्या पप्पू तिवारी बेटी की शादी के बाद करोड़पति बन जाएंगे और क्या उन्हें प्रॉपर्टी में गड़ा हुआ धन मिलेगा। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट अनंत नारायण त्रिपाठी ने किया है। उनका डायरेक्शन कमाल का है क्योंकि उन्होंने अपनी इस फिल्म के माध्यम से बढ़िया संदेश भी दिया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है। फिल्म में कई ऐसे फनी सीन्स हैं जो कि, आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस की बात करें, तो अतुल श्रीवास्तव ने लाजवाब काम किया है। एक कानपुरिया जिस तरह होता है और जिस तरह बात करता है, उसी तरह अतुल श्रीवास्तव ने अपने किरदार को पेश किया है। साले के किरदार में नीरज सूद ने कमाल कर दिया है। इन दोनों की एक्टिंग देखकर ऐसा लगता है जैसे ये दोनों एक्टर्स सच में जीजा साले हैं। अपूर्वा अरोरा ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों ने बढ़िया काम किया है।

क्यों देखें :

यहां सभी ज्ञानी हैं एक कॉमेडी फिल्म है, जो कि हंसी मजाक से भरपूर फिल्म है। यह फिल्म आपको हंसाने के अलावा बढ़िया संदेश भी देती है। अगर आपको हंसना अच्छा लगता है, तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT