कोरोना के चलते भुवन बाम के माता-पिता ने गंवाई जान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
कोरोना के चलते भुवन बाम के माता-पिता ने गंवाई जान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट Bhuvan Bam Instagram
मनोरंजन

कोरोना के चलते भुवन बाम के माता-पिता ने गंवाई जान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। पूरी दुनिया सहित भारत में भी कोरोना का आंकड़ा बहुत ही तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। आज देश में कोरोना की चपेट में आने से लाखों लोगों की जान जा चुकी है। इस बीमारी ने बहुत से अपनों को अपनों से दूर कर दिया। अब तक कई दिग्गज हस्तियां भी इस वायरस के चलते जान गंवा चुकी हैं। कोरोना से मरने वालों में बड़े से बड़ा दिग्गज नेता और अभिनेता भी शामिल हैं। वहीं, अब कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी ने के चलते ही यूट्यूब सेंसेशन भुवन बाम ने अपने माता-पिता को खो दिया।

भुवन बाम के माता-पिता का निधन :

कोरोना वायरस के चलते अब तक कई घर उजड़ चुके हैं। इसी जानलेवा बीमारी ने मशहूर YouTuber भुवन बाम के माता-पिता की जान लेली। भुवन बाम ने खुद जानकारी देते हुए बताया है कि, उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि, उसके माता-पिता की जान कोरोना के चलते चली गई। पिछले दिनों दोनों करो से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी कि, वह कब कोरोना से संक्रमित हुए थे, लेकिन अब अचानक भुवन बाम के माता-पिता की मौत की खबर सामने आना उनके फैंस के लिए भी काफी दुखद है।

भुवन बाम ने दी जानकारी :

YouTube की दुनिया पर राज करने वाले और सबको हँसाने वाले भुवन बाम ने आज अपने पोस्ट से हर किसी को रुला दिया। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपने आई-बाबा (माता-पिता) की कई तस्वीरें शयर करते हुए लिखा,

मैंने कोविड के कारण अपनी दोनों लाइफ लाइन खो दी। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महिने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं है। अब शुरू से जीना सीखना मिलेगा। मन नहीं कर रहा।........क्या क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए काफी कुछ किया? मुझे इन सवालों के साथ हमेशा के लिए जीना होगा। उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। काश वो दिन जल्दी आए।
भुवन बाम, YouTuber

बताते चलें, पिछले साल 2020 के नवंबर में भुवन बाम खुद भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उस वक्त वो अपने घर में ही क्वारन्टीन रहे थे। उन्होंने उस समय एक स्टोरी शेयर कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी। गौरतलब है कि, भुवन बाम के पिताजी की तबीयत पिछले कुछ साल में काफी खराब चल रही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT