zareen khan news
zareen khan news Social Media
मनोरंजन

एक्ट्रेस जरीन खान का छलका दर्द, कहा- जिंदा इंसान की तारीफ नहीं होती

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं है। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात शेयर की है। बता दें कि, अभिनेत्री जरीन खान ने बुधवार को उनके दिमाग में चल रहे विचारों को लोगों से साझा किया। उन्होंने पूछा कि, जीवित लोगों की सराहना क्यों नहीं की जाती है।

जरीन खान ने कही यह बात:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी राय रखते हुए लिखा, "इस समय मेरे दिमाग में बहुत ढेर सारे 'क्यों' हैं। दुनिया को अपनी कीमत बताने के लिए इंसान को क्यों मरना पड़ता है, क्यों जीवित रहने पर उनकी सराहना नहीं की जाती, जितना मरने के बाद की जाती है। क्यों लोगों को किसी के जीवन की परवाह नहीं होती है, वहीं मरने के बाद उस पर सबके विचार और राय आने शुरू हो जाती है। क्यों एक जीनियस/ उच्च बुद्धि वाले व्यक्ति की पहचान मानसिक रूप से बीमार/अस्थिर होने के रूप में की जा रही है।"

किया ये सवाल:

अभिनेत्री जरीन खान ने आगे लिखा, ''क्यों सोशल मीडिया आपकी खुशी और आपके दु:ख की पहचान करने वाला टूल बन गया है। क्यों दुनिया इतनी क्रूर हो जाती है, क्यों किसी व्यक्ति की मौत बस एक व्यवसाय या टीआरपी बनकर रह गई है। क्यों, क्यों, क्यों, आखिर क्यों।''

पंजाबी फिल्मों में सक्रिय हैं जरीन खान:

वहीं अगर जरीन खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जरीन खान इन दिनों बॉलीवुड से दूर पंजाबी फिल्मों में धमाल मचा रही हैं। उनके काम को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। जरीन खान उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। जरीन खान ने हाल ही में अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो पिंक ड्रेस पहने झूमती हुई नजर आ रही हैं। जरीन खान का यह वीडियो किसी शूटिंग लोकेशन का दिखाई पड़ता है। फैन्स इस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT