ज़ी ने अपने फेस्टिव बोनांजा ऑफर की घोषणा की
ज़ी ने अपने फेस्टिव बोनांजा ऑफर की घोषणा की Social Media
मनोरंजन

ज़ी ने अपने फेस्टिव बोनांजा ऑफर की घोषणा की

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। ज़ी ने अपनी 27 वीं वर्षगांठ के अवसर पर अपने मुख्य मनोरंजन चैनलों पर फेस्टिव बोनांजा ऑफर की घोषणा की है। अपने फेस्टिव बोनांजा ऑफर के तौर पर ज़ी - ज़ी टीवी, ज़ी मराठी, ज़ी बंगला, ज़ी तेलुगु, ज़ी कन्नड़ और ज़ी सार्थक की कीमतें 19 रूपये प्रति महीने से घटाकर 12 रूपये प्रति माह कर दी हैं।

फेस्टिव सीजन में पसंदीदा चैनल का चुनाव कर सकें उपभोक्ता :

उपभोक्ता पूरे फेस्टिव सीजन के दौरान अपने पसंदीदा चैनल का चुनाव कर सकें इसलिए जी ने इन 6 चैनलों की कीमत को 37% तक कम कर दी हैं। यह फेस्टिव बोनांजा ऑफर निश्चित रूप से उपभोक्ताओं को खुश करेगा और टीवी मनोरंजन श्रेणी से ग्राहकों को गहरा जुड़ाव बनाने में सहायक होगा।

फिक्शन एवं नॉन फिक्शन शोज :

इस फेस्टिव सीजन में ज़ी नेटवर्क के चैनलों पर फिक्शन एवं नॉन फिक्शन शोज, ब्लॉकबस्टर मूवीज और इवेंट का आकर्षक कंटेंट लाइनअप मौजूद होगा। इसमें से कुछ निम्न हैं- ज़ी टीवी पर मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल, दिल ये जिद्दी है और ज़ी रिश्ते अवार्ड्स, ज़ी मराठी पर ज़ी मराठी अवार्ड्स और लग्नाची वाइफ वेडिंगची बायको, ज़ी तेलुगु पर ज़ी कुटुम्बं अवार्ड्स, ड्रामा जूनियर्स सीजन 5 और न.1 कोडालू, ज़ी कन्नड़ पर जोठे जोठेयाली, ज़ी कुटुंब अवार्ड्स और उगे-उगे महडेश्वरा, ज़ी बांग्ला पर शेष ठेके शुरू, किडनैप और कई आगामी नए फिक्शन शोज और ज़ी सार्थक पर गृहलक्ष्मी।

वर्तमान में 11 भाषाओं में कुल 60 चैनल :

ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड वर्तमान में 11 भाषाओं में कुल 60 चैनल (43 एसडी और 17 एचडी) प्रदान करता है और हर दिन कुल 148 मिलियन घरों तक पहुंचता है। इस सभी उपक्रमों की जानकारी ज़ी के एफिलिएट सेल्स के मुख्य रेवेन्यु अधिकारी, अतुल दास और ज़ी एंटरटेनमेंट की चीफ मार्केटिंग ऑफीसर प्रत्यूषा अग्रवाल ने दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT