Zee5 released content in March 2020
Zee5 released content in March 2020 Kavita Singh Rathore -RE
मनोरंजन

ज़ी5 ने मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाले कंटेंट का किया खुलासा

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने मार्च 2020 के महीने में रिलीज़ होने वाले वाले अपने कंटेंट का खुलासा कर दिया है। इस मौके पर करिश्मा कपूर, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, संदीप उन्नीथन, विद्या मालवडे, शबाना शाहजहां, मेघा शेट्टी, अनीता दाते, अभिजीत खानकेकर, गंगाराजू गुन्नम जैसी अन्य हस्तियां मौजूद थीं।

मार्च कैलेंडर लाइन अप :

मार्च कैलेंडर लाइन अप के बारे में बात करते हुए, ज़ी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने कहा, “हमने हाल ही में अपनी दूसरी वर्षगांठ पूरी की है और हर उपभोक्ता के साथ वास्तविक और भरोसेमंद कंटेंट की पेशकश जारी रखेंगे। हमारे मार्च कैलेंडर में आगामी टीवी शो, विभिन्न भाषाओं में ओरिजिनल चैट शो और बहुत कुछ शामिल है। हम आशा करते हैं कि दर्शक इसे देखना जारी रखेंगे और हम उनका मनोरंजन करने का अपना वादा जारी रखते हैं।"

प्रीमियम मोर्चे पर, इस महीने, दर्शक भारत के इतिहास में सबसे विवादास्पद जेलब्रेक में से एक पर आधारित एक दमदार एक्शन थ्रिलर फिल्म की रिलीज का गवाह बनेंगे। अमित साध और राहुल देव अभिनीत 'ऑपरेशन परिन्दे' 7 मार्च 2020 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

महिला दिवस का जश्न मनाने के लिए, ज़ी5 और ऑल्टबालाजी जल्द करिश्मा कपूर, शिल्पा शुक्ला, तिलोत्तमा शोम, डिनो मोरिया, श्रुति सेठ और संध्या मृदुल अभिनीत मेंटलहूड लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। संजय सूरी ने वेब श्रृंखला में करिश्मा कपूर के ऑन-स्क्रीन पति की भूमिका निभाई है। वही, 13 मार्च को कन्नमूची लॉन्च किया जाएगा, जो एक तमिल थ्रिलर श्रृंखला है और पूर्णा, विवेक प्रसन्ना, अमजथ खान और आराध्या द्वारा अभिनीत है।

इसके साथ ही, संदीप उन्नीथन की "ब्लैक टॉर्नेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11" पर आधारित बहुप्रतीक्षित सीरीज़ स्टेट ऑफ सीज: 26/11 रिलीज़ की जाएगी जो अर्जुन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया सहित अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत है। वहीं, 25 मार्च को ज़ी5 के उगाड़ी सरप्राइज अमृतम 2.0 (तेलुगु) का प्रीमियर किया जाएगा। साप्ताहिक सिटकॉम के रूप में प्रसारित होने के 6 साल बाद, अमृतम ने टेलीविजन पर अपना प्रसारण बंद कर दिया है। लोकप्रिय शो अब ज़ी5 पर 13 साल बाद वापसी कर रहा है और गंगा राजू गुन्नम द्वारा निर्मित किया जाएगा।

वही, 27 मार्च को काली 2 (द्विभाषी - हिंदी और बंगाली) का प्रीमियर किया जाएगा जो पाओली डैम, चंदन रॉय सान्याल, विद्या मालवदे द्वारा अभिनीत एक महिला की अपनी मजबूत अंतरात्मा की खोज कहानी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT