महाराष्ट्र में नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत
महाराष्ट्र में नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत Social Media
भारत

महाराष्ट्र में नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बस-ट्रक की जोरदार भिड़ंत से भीषण हादसा

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। देशभर में सड़क हादसों की घटनाओं ने तहलका मचा रखा है। आए दिन सड़क हादसे हो रहे है। इस बीच आज सुबह-सबह महाराष्ट्र के शिरडी से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है।

बस-ट्रक की टक्‍कर से 10 लोगों की मौत :

बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र के शिरडी में नासिक-शिरडी राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा बस और ट्रक की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत से हुआ है। इस दौरान सड़क हादसे में 10 लोगों की जान चली गई, जबकि कई अन्‍य लोग घायल हुए है। हादसे की शिकार हुई बस में मुंबई के अंबरनाथ के यात्री सवार थे, जो शिर्डी दर्शन को आ रहे थे, तभी पाथेर गांव के पास बस हादसे का शिकार हो गई। बस और ट्रक की टक्‍कर इतनी तेज थी कि, दोनों वाहर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

इस दौरान नासिक-शिरडी राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसे की पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों में 7 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। इसके अलावा करीब 40 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलो को सिन्नार के ग्रामीण अस्पताल और यशवंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। तो वहीं, हादसे के बारे में नासिक पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''महाराष्ट्र में नासिक-शिरडी राजमार्ग पर पथारे के पास साईं बाबा के भक्तों को ले जा रही बस के ट्रक से टकरा जाने से 10 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।''

इसके अलावा अधिकारियों के हवाले से यह पता चला है कि, ''यह दुर्घटना मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर नासिक की सिन्नार तहसील में पठारे शिवर के पास सुबह करीब 7 बजे हुई। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी तेज थी कि, बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है, जांच चल रही है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT