हिसार में सड़क हादसे से 2 किसानों की मौत
हिसार में सड़क हादसे से 2 किसानों की मौत Social Media
भारत

हरियाणा: मातम में बदली घर वापसी की खुशी- हिसार में सड़क हादसे से 2 किसानों की मौत

Priyanka Sahu

हरियाणा, भारत। देश के किसी न किसी राज्‍य से अनहोनीं की घटनाएं लगातार सुनने को मिल ही रही है। अब आज आंदोलनकारी किसानों के आंदोलन खत्‍म होने के बाद वे खुशी-खुशी घर वापसी कर रहे थे, लेकिन इसी बीच उनके साथ हरियाणा के हिसार जिले सड़क हादसा हो गया।

हरियाणा के हिसार में ट्रैक्टर ट्रॉली की ट्रक से टक्‍कर :

बताया जा रहा है कि, किसान आंदोलन खत्म होने के बाद दिल्ली की टीकरी सीमा से वापस अपने घर लौट रहे किसानों की ट्रैक्टर ट्रॉली हरियाणा के हिसार जिले के पास NH-9 पर एक ट्रक से भिड़ गई, टक्‍कर के कारण ट्रॉली में सवार कम से कम 2 किसानों की मौत हो गई, जबकि 5 घायल बताएं जा रहे हैं। तो वहीं, पुलिस की ओर से यह बात भी सामने आ रही है कि, ''इस हादसे में एक किसान गंभीर तौर पर जख्मी हो गया। यह घटना हिसार जिले के धंदूर गांव में हुई, ये किसान पंजाब के मुक्तसर जिले के रहने वाले थे और किसान आंदोलन की समाप्ति के बाद अपने घर लौट रहे थे।''

हिसार के पुलिस निरीक्षक कप्तान ने बताया :

तो वहीं, सड़क हादसे के बाद हिसार के पुलिस निरीक्षक कप्तान ने भी जानकारी देते हुए बताया कि, ‘‘ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी जिससे इस हादसे में दो किसानों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य शदीद तौर पर से जख्मी हो गया। जब यह हादसा हुआ उस समय ट्रैक्टर ट्रॉली पर पांच लोग सवार थे। घटना में एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।’’

मिली जानकारी के अनुसार, आंदोलन खत्म होने के बाद घर लौटने वाले पंजाब के किसान NH 9 से गुजर रहे थे, जब किसानों का काफिला हिसार में ढ़डूर के पास बगला रोड मोड़ के नजदीक पहुंचा, तो इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली मौके पर ही पलट गई। इसमें मुक्तसर साहिब के किसान सुखविंदर सिंह (38) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT