कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर की बड़े बदलाव की मांग
कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर की बड़े बदलाव की मांग Social Media
भारत

कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया को पत्र लिखकर की बड़े बदलाव की मांग

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की सोमवार को होने वाली बैठक से ठीक पहले आज एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, पार्टी के 23 वरिष्ठ नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा है और ऐसा कांग्रेस के इतिहास में पहली बार हुआ है।

पार्टी में बड़े बदलाव की मांग :

सूत्रों के हवाले से खबर है कि, कांग्रेस पार्टी के 23 वरिष्ठ नेताओं द्वारा लिखे गए इस पत्र में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पार्टी में बड़े बदलाव की मांग की गई है। बताया जा रहा हैै कि, इस पत्र में कांग्रेस के 20 ज्यादा शीर्ष नेताओं ने पार्टी आंतरिक संकट का जिक्र करते हुए नेतृत्व के मुद्दे पर सोनिया गांधी के साथ चर्चा की मांग की है, अब इस मुद्दे पर कल होने वाली कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक (CWC) की बैठक में भी इस पर चर्चा होने की उम्मीद है।

बता दें कि, पत्र लिखकर यह मांग करने वाले कांग्रेस के 23 बड़े नेताओं में 5 पूर्व मुख्‍यमंत्री, शशि थरूर जैसे सांसद, कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्‍य और तमाम पूर्व केंद्रीय मंत्री शामिल हैं और इनका ये कहना है कि, पार्टी में बड़े बदलाव करके कांग्रेस को हो रहे नुकसान से बचाया जाए।

कल होंगी CWC की बैठक :

कांग्रेस में नेतृत्व के मुद्दे पर चल रही चर्चा के बीच पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम होने वाली है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के मुताबिक, सीडब्ल्यूसी की बैठक सोमवार को सुबह 11 बजे आरंभ होगी।

बताते चलें कि, CWC की होने वाली येे बैठक उस समय हो रही है, जब अंतरिम अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गांधी एक साल की अवधि पूरी कर चुकी हैं, क्‍योंकि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT