Bus Accident: पंजाब के मोगा जिले में बस हादसा, 3 कांग्रेसियों की मौत
Bus Accident: पंजाब के मोगा जिले में बस हादसा, 3 कांग्रेसियों की मौत Social Media
भारत

Bus Accident: पंजाब के मोगा जिले में बस हादसा, 3 कांग्रेसियों की मौत

Author : Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। देश में महामारी कोरोना के संकटकाल के दौर में सड़क हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। अब पंजाब के मोगा जिले में आज शुक्रवार को बस हादसा (Bus Accident) हुआ और इस हादसे में तीन कांग्रेसियों की मौत हो गई।

तीन कांग्रेसियों की मौत व 20 लोग घायल :

बताया जा रहा है कि, पंजाब के मोगा जिले में दो बसों की टक्कर के चलते बस हादसा हुआ है और इस बस हादसे में तीन कांग्रेसियों की मौत के अलावा करीब 20 लोगों के घायल होने की भी बात सामने आ रही है। इस दौरान जो दो बसों की टक्‍कर हुई है, उसमें से एक स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस थी, जबकि दूसरी प्राइवेट मिनी बस थी। मोगा जिले के एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने जानकारी देते हुए कहा- घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इस हादसे का शिकार हुई मिनी बस में कांग्रेस के नेता सवार थे, जो पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बने नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने व्यक्त किया दुख :

तो वहीं, मोगा जिले में हुए इस बस हादसे को लेकर सूबे के मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, ''मोगा जिले में बस हादसे में तीन कांग्रेसियों की मौत की खबर मिली है और बहुत से लोग घायल हुए हैं। इस घटना से दुख पहुंचा है। मैं मोगा के डीसी को आदेश दिया है कि वे तत्काल दुर्घटना में घायल लोगों के इलाज में मदद करें और पूरे मामले की रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंपें।''

बता दें कि, पंजाब के नए कांग्रेस अध्यक्ष बने नवजोत सिंह सिद्धू चंडीगढ़ पहुंच गए हैं, वह पंजाब कांग्रेस भवन में अध्यक्ष का पद संभालेंगे। इस मौके पर कांग्रेस की ओर से बड़ा आयोजन किया गया है। इसी के चले कांग्रेस के 3 नेता भी इसी बस में सवार होकर नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे, लेकिन हादसे के कारण उनकी मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT