छपरा में हुए हादसे में 4 की मौत, बारातियों से भरी बोलेरो कार पलटी
छपरा में हुए हादसे में 4 की मौत, बारातियों से भरी बोलेरो कार पलटी Social Media
भारत

छपरा में हुए हादसे में 4 की मौत, बारातियों से भरी बोलेरो कार पलटी

Kavita Singh Rathore

बिहार, भारत। भले ही भारत के राज्यों में कोरोना का कहरकाम हो गया हो, लेकिन देशभर के राज्यों में गंभीर परिस्थितियां भी देखने को मिल रही हैं। इन परिस्थितियों में चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। देश में गंभीर हादसे भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, हर दिन किसी न किसी राज्य से किसी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ ही रही हैं। ऐसे हालातों के बीच आज बिहार के छपरा से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे के तहत बारातियों से भरी बोलेरो कार पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है।

बारातियों से भरी कार पलटी :

दरअसल, इन दिनों देश पहले ही कोरोना, डेंगू, ज़ीका वायरस जैसी बिमारियों का सामना कर रहा है। ऐसे में देश भर में होने वाली दुर्घटनाओं के चलते कई लोगों की जान जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। वहीं, आज बिहार के छपरा जिले में एक बारातियों से भरी बोलेरो कार पलट गई। यह हादसा बनियापुर थाना इलाके में हुआ। इस मामले के खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और जल्द ही राहत-बचाव का कार्य शुरू किया गया। पुलिस ने बताया है कि, यह कार अनियंत्रित होकर पानी से भरे एक बड़े गड्ढे में गिर गई। इस गद्दे में इतना पानी था कि, कार में सवार 4 लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

मरने वालों की पहचान :

मरने वालों की पहचान बनियापुर के सिहोरिया में रहने वाले 19 वर्षीय सुमंत ओझा, 23 वर्षीय अंकित कुमार सिंह, 21 वर्षीय धूमन ओझा, 19 वर्षीय पंकज कुमार के रूप में हुई है। बाकि के चार घायल लोगों को बनियापुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में सिहोरिया गांव के धूमल कुमार का नाम भी सुनने में आया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह सभी लोग बनियापुर थाना क्षेत्र के भूमिहारा गांव से एकमा की ओर जा रहे थे। घटना के समय बोलेरो में सिउरिया गांव के चालक सहित कुल पांच लोग सवार थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT