एअर इंडिया के 5 पायलट कोरोना पॉजिटिव
एअर इंडिया के 5 पायलट कोरोना पॉजिटिव Social Media
भारत

एअर इंडिया के 5 पायलट कोरोना पॉजिटिव

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस ने भारत समेत दुनिया में हड़कंप मचा रखी है है। अब एअर इंडिया के पायलटों की पॉजिटिव होने की खबर आई है। ये सभी पायलट मुंबई के रहने वाले हैं और इन दिनों कार्गों ऑपरेशन में काम कर रहे थे। हाल ही में ये सभी चीन से लौटे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार ये पायलट चीन के ग्वांगझोउ के लिए कार्गों ऑपरेशन (मालवाहक उड़ानें) में काम करते थे। इन पायलटों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को ट्रेस करने और जांच करने का काम भी शुरू कर दिया गया है। पायलटों को मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। इनके परिवार के सदस्यों को भी क्वॉरंटाइन में रहने को कहा गया है।

एअर इंडिया के पांचों पायलट ऐसे समय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जब विदेश में फंसे लोगों को लाने के लिए महत्वपूर्ण वंदे भारत मिशन चलाया जा रहा है। इसके अलावा कोरोना लॉकडाउन के बीच देश के दूर दराज के इलाकों मे जरूरी समान और दवाएं पहुंचाने की जिम्मेदारी भी एअर इंडिया के पायलट निभा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT