हरियाणा के पानीपत में सिलेंडर ब्लास्ट से मकान में लगी भीषण आग
हरियाणा के पानीपत में सिलेंडर ब्लास्ट से मकान में लगी भीषण आग Social Media
भारत

हरियाणा के पानीपत में सिलेंडर ब्लास्ट से मकान में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत

Priyanka Sahu

हरियाणा, भारत। देशभर में हादसों का सिलसिला जारी रहता है, कभी भी कहीं कुछ न कुछ हादसे हो ही रहे है। अब आज गुरुवार सुबह-सुबह हरियाणा के पानीपत से सिलेंडर ब्लास्ट की खबर सामने आई है।

ब्लास्ट होने से मकान में लगी भीषण आग :

बताया जा रहा है कि, हरियाणा के पानीपत में सिलेंडर ब्लास्ट की घटना सुबह के समय गांव बिचपड़ी की गली नंबर चार में हुई। इस दौरान सिलेंडर में ब्लास्ट होने से मकान में भीषण आग लग गई और आग की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई है।

सभी मृतक एक ही परिवार के है :

मिली जानकारी के अनुसार, सिलेंडर ब्‍लास्‍ट की घटना में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है। मरने वालों में दंपत्ति समेत उनकी दो बेटी और दो बेटे शामिल हैं। दंपति का नाम अब्दुल (42 साल) और अफरोज (40 साल) है। उनकी दो बेटियां रेशमा (20 साल) और इशरत (17 साल) है। दो बेटे अब्दुल (12 साल) और अकफान (10 साल) है। मृत परिवार उतर दीनाजपुर बंगाल के रहने वाला था, जिस जगह हादसा हुआ, यह इनका खुद का मकान नहीं था, बल्कि ये यहां पर जय भगवान शर्मा पुत्र हजारी लाल शर्मा के मकान में किराये से रहते थे।

मौके पर पुलिस प्रशासन :

इस बीच जैसे ही हरियाणा के पानीपत में सिलेंडर ब्लास्ट से म‍कान में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंची, साथ ही आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की टीम भी घटनास्‍थल पहुंची। इस दौरान पुलिस अधिकारी छत के रास्ते से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए हैं, तो वहीं आनन-फानन में दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने का अभियान शुरू किया। इस हादसे के बाद आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। तो वहीं, शवों को शवगृह भेज दिया गया है। पानीपत के पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन का कहना है कि, मकान में आग गैस सिलेंडर के ब्लास्ट से नहीं लगी थी, यह आग गैस के लीकेज के बाद लगी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT