कोहरे के कारण देरी से चल रही कई ट्रेनें
कोहरे के कारण देरी से चल रही कई ट्रेनें Social Media
भारत

कोहरे के कारण देरी से चल रही कई ट्रेनें, फ्लाइट्स भी प्रभावित

Sudha Choubey

नई दिल्ली, भारत। उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी है। देश की राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत को शीतलहर ने अपने चपेट में ले लिया है। उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की ठंड के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हो रही है। जिसके कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ठंड के कारण ट्रेनों के अलावा उड़ान भी प्रभावित हुई हैं। एक तरफ जहां ट्रेन अपने निर्धारित समय से लेट चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उड़ानों पर भी असर पड़ रहा है। भारतीय रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया कि, कोहरे के कारण उत्तर रेलवे क्षेत्र में 6 ट्रेने अपने तय समय से देरी से चल रही है। ऐसे में अगर आप आने वाले दिनों में ट्रेन से सफर करने वाले हैं, तो सफर करने से पहले अपने ट्रेन की स्थिति चेक कर लें।

देरी से चल रही हैं ट्रेनें:

उत्तर भारत में पड़ रही ठंड और कोहरे के कारण कई ट्रेनें कई घंटों की देरी से चल रही है। भारतीय रेलवे ने जानकारी देते हुए बताया कि, कोहरे के कारण उत्तर रेलवे क्षेत्र में 6 ट्रेनें अपने तय समय से देरी से चल रही है।

कोहरे के कारण देरी से चल रही कई ट्रेनें

तय समय से देरी से चल रही है ये ट्रेनें:

अपने तय समय से देरी से चल रही ट्रेनों में ( 02563) बरौनी-नई दिल्ली क्लोन स्पेशल, (15658) कामाख्या-दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल, (20805) विशाखापत्नम-नई दिल्ली आन्ध्र प्रदेश एक्सप्रेस, (14013) सुल्तानपुर-आनंद विहार टर्मिनल सदभावना एक्प्रेस, ( 22181) जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना और (12447) मानिकपुर-हजरत निजामुद्दीन उत्तर प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस शामिल है।

कोहरे के कारण फ्लाइट्स भी हुई प्रभावित:

एक तरफ जहां कोहरे के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई है, वहीं घने कोहरे और कम दृश्यता के कारण मुंबई, बैंगलुरु, पटना, कोलकाता समेत कई जगहों पर जाने वाली विमानों पर देखने को मिला। मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में कोहरे और कम दृश्यता के कारण कई उड़ानों में देरी हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT