महाराष्ट्र में गोवा-मुंबई हाईवे पर बड़ा हादसा
महाराष्ट्र में गोवा-मुंबई हाईवे पर बड़ा हादसा Social Media
भारत

महाराष्ट्र में गोवा-मुंबई हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 9 लोगों की हुई मौत

Sudha Choubey

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र में गोवा-मुंबई हाईवे से सुबह-सुबह भीषण हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि, महाराष्ट्र में गोवा-मुंबई हाईवे पर आज तड़के सुबह ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गयी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मरने वालों में 5 पुरुष, 3 महिला और एक बच्ची शामिल है। दुर्घटना में एक छोटा लड़का घायल हुआ है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और राहत व बचाव कार्य अभियान शुरू किया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार से शवों को निकाला। वहीं, हादसे में घायल हुए एक बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, अभी बच्चे की स्थिति कैसी है, इस बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा मुंबई से 130 किमी दूर रायगढ़ के रेपोली गांव में सुबह 4.45 बजे के करीब हुआ है। हादसे में मरने वाले सभी लोग रिश्तेदार थे और ये सभी रत्नागिरी के गुहागर जा रहे थे। वहीं, सामने से आ रहा ट्रक मुंबई जा रहा था। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने हादसे को लेकर आगे बताया कि, हाईवे पर यातायात को बहाल कर दिया गया है और इस हादसे की जांच की जा रही है।

बताते चलें कि, रोजाना किसी न किसी राज्य से हादसे की खबरें सामने आती रहती है। ट्रैफिक के कई नियम बनाए जाने के बावजूद रोजाना सड़क हादसे की खबरें सामने आती रहती है। बता दें कि, मुंबई गोवा हाईवे पर इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। खासतौर पर कोंकण की तरफ जाने वाली सड़क पर आए दिन हादसे होते रहते है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT