दिल्ली के मंगोलपुरी में बीच सड़क लड़की को कार में घसीटा
दिल्ली के मंगोलपुरी में बीच सड़क लड़की को कार में घसीटा Social Media
भारत

दिल्ली के मंगोलपुरी में बीच सड़क लड़की को कार में घसीटा, DCP हरेंद्र कुमार सिंह ने कही यह बात

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। दिल्ली के कंझावला कांड की तरह ही कार से लड़की को घसीटने का मामला मंगोलपुरी फ्लाईओवर एरिया के पास से आई है। बता दें, सोशल मीडिया पर दिल्ली के मंगोलपुरी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो व्यक्ति एक लड़की को पीटते और उसे कार में जबरन घुसाते हुए देखा जा सकता है। अभी तक की जांच में यह पता चला है कि, कार गुरुग्राम के रतन विहार की है। इस मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने टीम गठित कर जांच के आदेश दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास दो व्यक्ति एक लड़की की पिटाई करते और जबरदस्ती कार में बैठाते हुए दिख रहे हैं। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला कि, कार गुरुग्राम के रतन विहार पते पर रजिस्टर्ड है।

DCP हरेंद्र कुमार सिंह ने कही यह बात:

मंगोलपुरी फ्लाईओवर एरिया के पास एक व्यक्ति को एक महिला को पीटते हुए और जबरदस्ती कार में बैठाने के वीडियो पर DCP हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि, "कर रात 10 बजे मंगोलपुरी थाने में सूचना मिली की 3 लड़के एक लड़की को पीटते हुए लेकर गए हैं। सूचना के आधार पर IPC की धारा 365 के तहत केस दर्ज़ किया गया।"

उन्होंने कहा कि, "गांड़ी के नंबर के आधार पर पता चला कि, कार कैब में चलती थी। गाड़ी के ड्राइवर से पता चला कि रोहिणी इलाके से कल एक बुकिंग हुई थी। जिसमें 2 लड़के और एक महिला थी। गाड़ी में महिला और उसके दोस्त में किसी मुद्दे पर नोक झोंक हुई जो बाद में हाथापाई पर पहुंच गई।"

DCP हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि, "बत्ती पर गुस्से में महिला कार से उतर गई। कार में उन्हें वापस लाने के दौरान उनके दोस्त ने हाथापाई की और जबरदस्ती कार में बिठाया। हमने महिला और उनके मित्र से बात की है। उनका बयान लिया जा रहा है। उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT