Delhi Election 2020
Delhi Election 2020 Social Media
भारत

दिल्ली चुनाव 2020: AAP का कैंपेन 'एक कप केजरीवाल के लिए'

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है। वैसे ही दिल्ली में चुनावी जंग तेज हो रही है। दिल्ली चुनाव में अपनी सत्ता लाने के लिए राजनैतिक पार्टियां जनता से वोट मांगने के लिए नए तरह के कैंपेन लॉन्च कर रही है। इसी के चलते आम आदमी पार्टी ने जीत के लिए ‘एक कप केजरीवाल के लिए’ कैंपेन लॉन्च किया है। ऐसा ही कैंपेन 'चाय पर चर्चा' भाजपा ने 2014 में अपनाया था।

देश की राजधानी दिल्ली में चुनावी माहौल है। जिसके चलते सत्ताधारी आम आदमी पार्टी अब दिल्ली में ‘एक कप केजरीवाल के लिए’ कैंपेन लॉन्च किया। जहां लोगों से पार्टी के कामकाज पर चर्चा की जाएगी। ये कैंपेन उसी तरह का है जैसा 2014 में भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने ‘चाय पर चर्चा’ कैंपेन शुरू किया था।

AAP का कैंपेन 'एक कप केजरीवाल के लिए'

दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी(आप), "झाड़ू का बटन दबाना है, केजरीवाल को लाना है" "अच्छे बीते 5 साल, लगे रहो केजरीवाल" जैसे नारों का इस्तेमाल कर दिल्ली की जनता से वोट मांग रहे हैं। साथ ही AAP की ओर से भाजपा को इस मुद्दे पर घेरा जा रहा है कि उनके पास कोई मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT