शिमला में हादसा
शिमला में हादसा Social Media
भारत

शिमला में हादसा: शादी समारोह से लौट रही कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 4 की मौत

Sudha Choubey

शिमला, भारत। आए दिन देश के किसी न किसी राज्य से सड़क दुर्घटना (Road Accident) की खबरें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला (Shimla) से सामने आया है। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रोहड़ू में एक सड़क हादसे में एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात शिमला जिले के रोहड़ू क्षेत्र के गांव छुपाड़ी के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में गाड़ी में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग गांव समोली में शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे। हालांकि, हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हादसे की सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, भारी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को खाई से निकाला। जिसके बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल भेजा।

मृतकों की हुई पहचान:

मृतकों की पहचान कर ली गई है, जिनकी पहचान देविंदर देवेंद्र अत्री (48) पुत्र नोखराम, त्रिलोक राक्टा (35) पुत्र स्वगीय कलम सिंह, आशीष(28) पुत्र स्वर्गीय हुमा नंद और कुलदीप(35) पुत्र स्वर्गीय अर्ग सिंह गांव भोलाड़ जुब्बल के रूप में हुई है। मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे।

छानबीन कर रही है पुलिस:

पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है। राज्य के आपदा प्रबंधन निदेशक सुदेश मोख्ता ने कहा कि, यह दुर्घटना बुधवार देर रात हुई, जब चारों एक विवाह समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। चारों लोग शिमला जिले के भोलाद गांव के निवासी थे। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये रोहरू सिविल अस्पताल भेज दिया गया।

वहीं, लाहौल-स्पीति जिले में थोलंग के पास तोजिंग नाला में एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। पुलिस कंट्रोल रूम सूचना मिलते ही टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT