राजस्थान: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर यात्रियों से भरी वोल्वो बस पलटी
राजस्थान: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर यात्रियों से भरी वोल्वो बस पलटी Social Media
भारत

राजस्थान: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर यात्रियों से भरी वॉल्वो बस पलटी

Author : Priyanka Sahu

राजस्थान, भारत। राजस्‍थान के अलवर में नीमराणा के पास दिल्ली-जयपुर हाईवे पर आज सुबह एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां यात्रियों से भरी एक वॉल्वो बस पलट गई।

बस के पलटने से कई यात्री घायल :

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए सड़क हादसे को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर वॉल्वो बस के पलट जाने से यात्रियों को चोटे आई हैं, कई यात्री घायल हो गए है। बताया गया है कि, हादसे के दौरान बस में सवार करीब एक दर्जन सवारियों को चोट आई एवं गंभीर रूप से घायल एक सवारी को बहरोड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कैसे हुआ सड़क हादसा :

ये हादसा कैसे हुआ इस बारे में ये बात सामने आ रही है कि, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ये हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है। बताया गया है कि, यात्रियों की ये वोल्वो बस दिल्ली से जयपुर की ओर जा रही थी, इसी दौरान ये बस नीमराणा के पास जयपुर-दिल्ली हाईवे पर कोलीला फ्लाईओवर से नीचे उतरते वक्त अनियंत्रित होकर पलटने से बस हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के मुताबिक, इस वोल्वो बस में क़रीब 52-53 सवारियां थी।

मौके पर पहुंची पुलिस :

तो वहीं, जैसे ही दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए इस सड़क हादसे की पुलिस को सूचना मिली, मौके पर नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक महावीर सिंह शेखावत पहुंचे और बस पलटने से बाधित हुए यातायात को पुलिसकर्मियों ने ​फिर से शुरू करवाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT