Agra Etmadadoula Triple Murder case
Agra Etmadadoula Triple Murder case Social Media
भारत

आगरा में ट्रिपल मर्डर: घर में मां-बाप-बेटे के अधजले शव मिलने से दहशत

Author : Kavita Singh Rathore

आगरा। देश में पहले ही कोरोना ने कोहराम मचा रखा है। ऐसे में आए दिन देश भर से मर्डर की वारदात सामने आ रही है। वहीं, उत्तर प्रदेश के आगरा राज्य के एत्माद्दौला इलाके से एक घर में एक ही परिवार के 3 सदस्यों के अधजले शव मिलने से दहशत फैल गई है। परिवार के 3 सदस्यों माता-पिता और बेटा शामिल है।

क्या है मामला :

दरअसल, आगरा राज्य के थाना एत्माद्दौला इलाके के नगला किशनलाल क्षेत्र में एक घर में एक ही परिवार के 3 सदस्यों के अधजले शव मिले हैं। खबरों के अनुसार, यह शव आरोपियों ने तीन लोगों को मरने के बाद जलने की कोशिश की है। इस घटना के सामने आते ही पूरे इलाके में हडकंप मच गयी है। पड़ोस के लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि, तीनों शाम आधे जले हुए पाए गए है पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जल्द ही मामले की कार्यवाही पूरि करने की बात कही है।

पुलिस ने बताया :

थाना एत्माद्दौला इलाके की पुलिस जबन मौके पर पहुंची तब पुलिस ने पाया कि, घर पर परिवार के तीन सदस्यों शव बंद कमरे में जले हुए पाए गए। जिसमें से घर के मालिक रामवीर के हाथ और पैर टेप से बंधे थे। जबकि उनकी पत्नी मीरा देवी और बेटे बबलू के शव भी अधजले हुए वही पास में ही थे। पुलिस को शक है कि, आरोपियों ने तीनों सदस्यों को मार कर जला दिया होगा। पुलिस ने यह भी बताया है कि, घर के मालिक मृतक रामवीर घर से कुछ ही दूरी पर परचून की दुकान चलाते थे। जबकि उनकी पत्नी और बेटा घर में ही रहते थे।

पड़ोसी के घर आने से हुआ खुलासा :

पुलिस ने बताया कि, सोमवार की सुबह जब मृतक रामवीर के पड़ोसी उनके घर पहुंचे तब उन्हें तीनों के शव कमरे में पड़े दिखे। तुरंत पुलिस को जानकारी दी गयी। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच के तहत स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT