केरल में ट्रेलर ट्रक पर ले जा रहे एयरप्लेन विंग बस से टकराया
केरल में ट्रेलर ट्रक पर ले जा रहे एयरप्लेन विंग बस से टकराया Social Media
भारत

केरल में ट्रेलर ट्रक पर ले जा रहे एयरप्लेन विंग बस से टकराया, ड्राइवर सहित कई पैसेंजर्स घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • केरल में बड़े हादसे को लेकर सामने आई खबर

  • केरल में ट्रेलर ट्रक पर ले जा रहे एयरप्लेन विंग राज्य परिवहन की बस से टकराया

  • यह हादसा बलरामपुरम में बुधवार को हुआ

  • हादसे में ड्राइवर सहित कई पैसेंजर्स घायल

  • मामले को लेकर जाँच में जुटी पुलिस

तिरुवनंतपुरम, भारत। देश के किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे (Road Accident) की खबरें सामने आती रहती है। हाल ही में केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। खबर आई है कि, केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में ट्रक में ले जाया जा रहा एयरप्लेन विंग राज्य परिवहन की बस से टकरा गया है। इस दौरान ड्राइवर सहित कई पैसेंजर्स घायल हो गए है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा बलरामपुरम में बुधवार को हुआ। इस हादसे में बस ड्राइवर समेत कई पैसेंजर्स घायल हो गए है। सभी को अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के कई घंटे बाद नेशनल हाइवे बंद रहा। इस हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया। ट्रेलर लॉरी हैदराबाद जा रही थी तभी बस से टकरा गई। हवाई जहाज को हैदराबाद के मूल निवासी को स्क्रैप के रूप में बेचा गया था, क्योंकि इसे हवाई अड्डे पर एक हैंगर में रखा गया था।

पुलिस ने हादसे को लेकर कही यह बात:

पुलिस ने इस हादसे को लेकर कहा है कि, "तिरुवनंतपुरम जिले के बलरामपुरम इलाके में बुधवार को केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस में एक पुराने हवाई जहाज के पंख लगने से कई लोग घायल हो गए। एक ट्रेलर ट्रक पर हवाई जहाज के विंग को ले जाया जा रहा था।"

पुलिस ने आगे बताया कि, इस घटना में बस चालक और कई अन्य यात्री घायल हो गए। इसके अलावा, दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात कई घंटों तक बाधित रहा, क्योंकि घटना के बाद ट्रेलर ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT