फ्लाइट में एक साथ नजर आए अखिलेश और प्रियंका- सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल
फ्लाइट में एक साथ नजर आए अखिलेश और प्रियंका- सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल Social Media
भारत

फ्लाइट में एक साथ नजर आए अखिलेश और प्रियंका- सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • लखनऊ आ रही फ्लाइट में दिखें अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी

  • अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल

  • फ्लाइट में अखिलेश और प्रियंका के बीच कुछ तक मिनट बातचीत हुई

उत्‍तर प्रदेश, भारत। अगले साल 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राजनीतिक दलों के नेताओं का चुनावी राज्‍य में जाने का सिलसिला चल रहा है, जिसके चलते बारीकी से लगभग सभी दलों के हर राजनीतिक मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है। इस बीच आज समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस पार्टी की राष्‍ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दोनों एक साथ दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट में नजर आए और दोनों नेताओं की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और काफी चर्चा बटोर रही है।

फ्लाइट में अखिलेश और प्रियंका का हुआ आमना-सामना :

बताया जा रहा है कि, आज अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी दोनों दिल्ली से लखनऊ आ रहे थे, इसी दौरान ही दोनों का दिल्ली से लखनऊ आ रही फ्लाइट में आमना-सामना हो गया। दोनों नेता एक ही फ्लाइट में सवार थे। तो वहीं, प्रियंका और अखिलेश की जो तस्वीर वायरल हो रही, उसमें दोनों नेता मास्क लगाए हुए हैं और एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं।फ्लाइट में दोनों का आमना-सामना होने पर अखिलेश यावद और प्रियंका गांधी ने एक-दूसरे का अभिवादन स्वीकार किया और इस दौरान दोनों के बीच कुछ मिनट तक बातचीत भी हुई व दोनों ने एक-दूसरे का हालचाल पूछा।

वायरल तस्वीर पर ट्विटर यूजर्स की आ रहीं प्रतिक्रियाएं :

एक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया है, 'कभी हम साथ-साथ थे।' इसके अलावा एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, ''इस तस्वीर पर सबसे पहले मेरा ध्यान इस पर गया कि दो महिलाओं ने एक जैसी प्रिंट का कुर्ता पहन रखा है।''

देखा जाए तो दोनों नेताओं का अचानक फ्लाइट में आमने-सामना ऐसे समय में हुआ, जब यूपी चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो एवं एक-दूसरे से गठबंधन की बातें भी चल रही हैं। बता दें कि, आज शुक्रवार को सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली दौरे पर पहुंचे थे, यहां उन्होंने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद ही वे वापस लखनऊ के लिए लौट रहे थे। तो वहीं, कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा कल बाराबंकी में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी, जिसके कारण वे लखनऊ आ रही थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT