उत्तर प्रदेश के पूर्व CM अखिलेश यादव को कोरोना ने जकड़ा- रिपोर्ट आई पॉजिटिव
उत्तर प्रदेश के पूर्व CM अखिलेश यादव को कोरोना ने जकड़ा- रिपोर्ट आई पॉजिटिव Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

उत्तर प्रदेश के पूर्व CM अखिलेश यादव को कोरोना ने जकड़ा- रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। भारत में कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण इस कदर फैल रहा है कि, रोजाना लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे है, देश के कई राज्‍‍‍‍‍‍यों में स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण होती जा रही है। इस बीच ये बड़ी खबर सामने आई है कि, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव को भी कोरोना हो गया है।

अखिलेश यादव की कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव :

जी हां, उत्तर प्रदेश के पूर्व CM और समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव की कोविड टेस्‍ट की रिपोर्ट आज ही आई, जिसमें वे कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं। रिपोर्ट आने के बाद इस बारे में अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी और बताया मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं और घर पर ही इलाज शुरू हो गया है।

ट्वीट पर अखिलेश यादव ने लिखा :

समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव के अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT