Akshay Kumar appointed as the brand ambassador of Uttarakhand
Akshay Kumar appointed as the brand ambassador of Uttarakhand Social Media
भारत

उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने अक्षय कुमार, CM पुष्कर सिंह धामी ने की मुलाकात

Author : Sudha Choubey

उत्तराखंड। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसड के रूप में काम करेंगे। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने आज अक्षय कुमार से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को पहाड़ी टोपी पहनाई और फूलों का गुलदस्ता भेंट किया।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज अक्षय कुमार से मुलाकात की। ये मुलाकात काफी अच्छी रही। अक्षय कुमार ने एक तरफ जहां उत्तराखंड को फिल्म की शूटिंग के लिए बेहतरीन जगह बताया, तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से गले मिलकर उन्हें चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

पुष्कर सिंह धामी ने किया ट्वीट:

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अक्षय के मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "आज प्रख्यात अभिनेता, युवाओं के प्रेरणास्रोत और मेरे मित्र श्री अक्षय कुमार जी का मुख्यमंत्री आवास में स्वागत एवं अभिनन्दन किया। अक्षय कुमार जी ने राज्य के युवाओं को प्रेरित करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।"

सीएम पुष्कर सिंह ने कही यह बात:

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "एक कलाकार के साथ-साथ अक्षय कुमार एक अच्छे इंसान भी है। हमने अक्षय कुमार को एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है। वह उत्तराखंड के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करेंगे।" अक्षय कुमार ने सोमवार सुबह पुष्कर सिंह धामी से उनके देहरादून स्थित आवास पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की प्रतिमूर्ति भी भेंट की।

मसूरी में कर रहें हैं अपनी फिल्म की शूटिंग:

बता दें कि, अक्षय कुमार मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सीएम पुष्कर सिंह और अक्षय की ये मुलाकात अनौपचारिक थी और दोनों के बीच राज्य में फिल्मों की शूटिंग को लेकर चर्चा हुई। अक्षय ने मसूरी के बारलोगंज सहित कई अन्य लोकेशन में शूटिंग की। अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए पहुंचीं हैं। पहाड़ों की रानी मसूरी में आए दिन फिल्मों की शूटिंग के लिए फिल्मी सितारों की आना लगा रहता है।

आपको बता दें कि, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव का प्रचार जोरो-शोरो से चल रहा है। उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान किया जाएगा। 10 मार्च को पांचों राज्यों के वोटों की काउंटिंग की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT