पंजाब लोक कांग्रेस के नेता अमरिंदर सिंह कोरोना पॉजिटिव
पंजाब लोक कांग्रेस के नेता अमरिंदर सिंह कोरोना पॉजिटिव Social Media
भारत

पंजाब लोक कांग्रेस के नेता अमरिंदर सिंह कोरोना पॉजिटिव

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। देशभर में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बड़े स्‍तर पर राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान जारी होने के बाद भी देश में कोरोना की तीसरी लहर का खतरा मंडराया हुआ है। तो वहीं, कई राज्‍यों में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट से हाल बेहाल हैं। इस बीच इन दिनों एक के बाद एक नेताओं पर कोरोना का साया मंडराया हुआ है। आए दिन किसी न किसी राज्‍य में नेताओं के कोरोना की चपेट में आने की पुष्टि हो रही है। अब आज बुधवार को पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं पंजाब लोक कांग्रेस के नेता कैप्‍टन अमरिंदर सिंह कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर दी जानकारी :

पंजाब लोक कांग्रेस के नेता कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के कोरोना संक्रमित या कहे कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट जारी कर यह जानकारी दी है। साथ ही उन्‍होंने संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने की अपील की। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- मैंने हल्के लक्षणों के साथ कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। खुद को आइसोलेट कर लिया है और मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि, वे अपना टेस्ट कराएं।

बता दें कि, देश में घातक महामारी कोरोना वायरस केे संक्रमण ने रफ्तार पकड़ी हुई है और कोरोना की तीसरी लहर का जमकर आतंक मचा हुआ है। कोरोना के नए मामले रिकार्ड तोड़ रहे हैं। आज स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज सुबह जारी हुई ताजा रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में 1.94 लाख से भी अधिक नए मामलों का आंकड़ा सामने आया।

पंजाब में कोरोना के मामले :

अगर पंजाब के कोरोना मामलों की बात करें तो बीते दिन यानी मंगलवार को इस राज्‍य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के कारण 9 लोगों की मौत, जबकि 4593 नए केस सामने आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT