लॉकडाउन के बीच रिश्वत लेकर 15 लोगों को ले जा रही थी एंबुलेंस
लॉकडाउन के बीच रिश्वत लेकर 15 लोगों को ले जा रही थी एंबुलेंस Social Media
भारत

लॉकडाउन के बीच रिश्वत लेकर 15 लोगों को ले जा रही थी एंबुलेंस

Author : Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। इन दिनों हर तरफ तमाम जनता कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के कारण डरी हुई है, लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद है, कई जगह कर्फ्यू भी लगा हुआ है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि, एक एंबुलेंस रिश्वत लेकर एक साथ 15 लोगों को लेकर जा रही थी, जो पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

इन लोगों से लिये थे 18000 :

खबरों के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि, एंबुलेंस के मालिक और ड्राइवर कथित रूप से 15 लोगों को लेकर जा रहे थे और इन लोगों से 18000 रुपये भी लिए गए थे। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, एंबुलेंस का मालिक इन लोगों को कोल्हापुर लेकर जा रहा था, इसी बीच महाराष्ट्र पुलिस ने इन लोगों को पकड़ लिया।

एंबुलेंस का मालिक और ड्राइवर गिरफ्तार :

महाराष्ट्र पुलिस द्वारा कथित रूप से एंबुलेंस में ले जा रहे लोगों को देखकर और इन्हीं आरोपों के चलते एंबुलेंस के मालिक और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि, लॉकडाउन के चलते सिर्फ आवश्यक सेवा और वस्तुओं जैसे जरूरी वाहनों की आवाजाही की अनुमति दी गई है, इसी का फायदा उठाते हुए एंबुलेंस मालिक ने इन 15 लोगों से पैसे लेकर उनके घर तक ले जा रहे थे, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद उनकी यह चालाकी नाकाम हो गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT